/शादी तय नहीं हो पाई तो MMS बना डाला..

शादी तय नहीं हो पाई तो MMS बना डाला..

दिल्ली पूर्व के शकरपुर इलाके में रहने वाली लड़की ने बड़ोदरा, गुजरात की एक नामी कंपनी के इंजिनियर पर रेप का आरोप लगाया है। आरोपी ने लड़की का एमएमएस भी बना लिया और वह लड़की को वॉट्सऐप पर लगातार उसकी अश्लील फोटो भेज रहा है। आरोपी ने पीड़ित को धमकी दी कि यदि उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो वह उसकी अश्लील विडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर देगा। पीड़ित लड़की राजस्थान से ग्रैजुएशन कर रही है। पुलिस ने लड़की के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार पीड़ित लड़की अपने परिवार के साथ शकरपुर इलाके में रहती है। परिवार वाले उसकी शादी करने के लिए वर की तलाश कर रहे थे। इसी दौरान किसी ने उन्हें बड़ोदरा, गुजरात के लड़के के बारे में बताया। वह वहां की एक नामी कंपनी में इंजिनियर है। इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने युवक और उसके परिवार वालों से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद लड़की के परिवार वालों ने रिश्ता ठुकरा दिया।

आरोप है कि युवक को लड़की पक्ष द्वारा उसका रिश्ता ठुकराना अच्छा नहीं लगा। आरोप है कि युवक ने दिसंबर 2014 में लड़की को फोन कर मिलने के लिए बुलाया। वहां पर उसने लड़की को नशीला पदार्थ मिला जूस पिला दिया। जूस पीते ही लड़की की हालत बिगड़ गई। वह लड़की को किसी कमरे पर लेकर गया। वहां पर उसने कथित तौर पर लड़की के साथ रेप किया और उसका एमएमएस भी बना लिया।

जानकारी के मुताबिक इसके बाद उसने लड़की के मोबाइल पर उसकी न्यूड फोटो भेजकर धमकी दी कि यदि उसने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत करने की कोशिश की तो वह उसकी विडियो इंटरनेट पर डाल देगा। इस कारण लड़की चुप रही। आरोपी की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर उसने यह बात अपने परिवार वालों को बता दी। इसके बाद लड़की और उसके परिवार वालों ने पुलिस में कंप्लेंट की।

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं