/होठों पर ISIS गुदवा नौकरी गंवाई..

होठों पर ISIS गुदवा नौकरी गंवाई..

लोगों का मानना है कि नाम में क्या रखा है, लेकिन नाम में बहुत कुछ रखा है. अगर गलती से किसी गलत नाम से आपका वास्ता पड़ गया, तो भारी मुश्किल में भी फंस सकते हैं. ऐसे ही एक गलत नाम के चक्कर में एक शख्स को पहले तो अपनी नौकरी गंवानी पड़ी. फिर खुद को बेकसूर साबित करने के लिए भारी जद्दोजहद भी करनी पड़ी.isisgirlfriend

दरअसल ये मामला है उन चार लफ्जों का है जो कभी न्यूयॉर्क के नौजवान कर्क सोकोरसी के दिल की धड़कन हुआ करते थे. लेकिन वही चार लफ्ज अब पूरी दुनिया में नफरत के लिए जाने जाते हैं. वैसे तो कर्क सोकोरसी, होम डिपोट में सेल्समैन हैं और न्यूयॉर्क के करीब लॉन्ग आईलैंड पर रहते हैं. लेकिन कर्क सोकोरसी का रिश्ता आईएसआईएस के साथ रहा है. लेकिन जिस आइसिस से कर्क का रिश्ता रहा है वो इस्लामिक स्टेट नाम का आतंकी संगठन नहीं बल्कि उस लड़की का नाम था जिससे वो प्यार करता था. इश्क के उसी जुनून में उसने चार साल पहले अपने होंठ के अंदर आईएसआईएस का टैटू बनवा लिया था. उसके बाद दोनों का इश्क ठंड़ा पड़ा और दोनों अलग हो गए. लेकिन वो टैटू जो उसने अपने होंठ के अंदर बनवाया था उसकी चमक आज भी वैसी ही है.

बस यही चीज जमाने को पता चल गई तो कर्क को नौकरी से भी हाथ धोना पड़ा और अपने आपको मासूम साबित करने के लिए भी काफी जद्दोजहद करनी पड़ी. उसकी मुश्किलें उस दिन शुरू हुई जब वो होम डिपोट में काम करते हुए वो अपने साथियों के बीच बैठा था तो वहां आतंकी संगठन आईएसआईएस के जुल्मों की बात छिड़ी हुई थी. इसी बीच उसने खुलासा कर दिया कि उसकी पूर्व गर्लफ्रैंड का नाम भी आइसिस था और उसने उसके नाम का टैटू अपने होंठो के अंदर बनवा रखा है.

बस यही बात कंपनी के बड़े अधिकारियों तक भी पहुंच गई और आनन फानन में कर्क को निकालने का आदेश जारी हो गया. इसके बाद कर्क सफाई देता घूम रहा है कि ये टैटू उसकी पूर्व प्रेमिका के नाम का है. लेकिन होम डिपोट के अधिकारियों ने उसकी एक ना सुनी. कर्क ने मीडिया से बात करते हुए अपना दुखड़ा सुनाया और बताया कि चार साल पहले उसकी प्रेमिकी ने कहा था कि हम दोनों एक दूसरे के नाम का टैटू होंठ के अंदर बनवाते हैं.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं