/आर्डर किया था चिकन, KFC ने पकड़ा दिया चूहा फ़्राय..

आर्डर किया था चिकन, KFC ने पकड़ा दिया चूहा फ़्राय..

लॉस एंजिलिस के पास वॉट्स में रहने वाले डेवारिस डिक्सन ने दुनियाभर में मशहूर फूड चेन केएफसी से आर्डर तो किया था चिकन टेंडर्स का, लेकिन उन्हें मिला तला हुआ चूहा.kfc-rat-s_650_061815124205
वायरल हुई तस्वीर
डिक्सन ने इस चूहे की दो तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट की, जो वायरल हो गई. इसे एक लाख से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. उन्होंने कहा, मैं वापस गया और केएफसी मैनेजर को इस बारे में बताया। उसने स्वीकार किया कि यह फ्राइड चूहा है। मैनेजर ने मुझे मुफ्त में खाना ऑफर किया, लेकिन मैंने इनकार कर दिया.’ डिक्सन का कहना है कि कि उन्होंने वकील हायर कर लिया है और वह अब कंपनी पर केस करेंगे.

केएफसी ने आरोपों से किया इनकार
हालांकि केएफसी ने सफाई दी है, ‘हमने ग्राहक से संपर्क करने के कई प्रयास किए, लेकिन उन्होंने हमसे खुद या अपने वकील के जरिए बात करने से इनकार कर दिया. हमारे चिकन टेंडर्स कई साइजों और शेप में होते हैं और फिलहाल हमारे पास उनके आरोपों को सही साबित करने के लिए सबूत नहीं हैं.

पहले दी थी ये सफाई
हालांकि पहले केएफीसी ने सफाई दी थी, ‘हम ग्राहकों के दावे को पूरी गंभीरता से लेते हैं और हम इस मामले की लगातार जांच कर रहे हैं.

 

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.