/पोर्न स्टार जेसिका ने डोनाल्ड ट्रंप पर लगाया आरोप, इजाजत लिए बिना किया चुम्बन..

पोर्न स्टार जेसिका ने डोनाल्ड ट्रंप पर लगाया आरोप, इजाजत लिए बिना किया चुम्बन..

वाशिंगटन। अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर एक अन्य महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसे होटल में उनके कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर देने की पेशकश की गई थी।jessica-drake-donald-trump

अडल्ट फिल्मों की स्टार है महिला

अमेरिका के राष्ट्रपति पद के चुनाव में एक महीने से भी कम समय बचा है और महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर पहले से ही कमजोर स्थिति में चल रहे रिपब्लिकन उम्मीदवार के प्रचार अभियान पर अडल्ट फिल्मों की स्टार जेसिका ड्रेक के इन आरोपों के बाद और ज्यादा असर पड़ने की आशंका है।

10 साल पहले की है घटना

लॉस एंजिलिस में एक संवाददाता सम्मेलन में जेसिका ने कहा कि वह करीब दस साल पहले कैलिफोर्निया के लेक ताहो में ट्रंप से मिली थी। उसे होटल में ट्रंप के कमरे में बुलाया गया जिसके बाद वह अपनी कुछ मित्रों के साथ वहां गई।

कमरे में अकेले आने के लिए 10 हजार डॉलर की पेशकश

42 वर्षीय जेसिका का आरोप है कि ट्रंप ने उसे और उसकी दो अन्य दोस्तों पकड़ लिया और उनकी अनुमति के बिना उनका चुंबन लिया. इसके बाद जेसिका को कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर की पेशकश की गई. उनका आरोप है कि बाद में एक अनजान शख्स ने ट्रंप की ओर से उसे फोन कर फिर से कमरे में आने को कहा लेकिन इस बार उसे अकेले बुलाया गया. हालांकि जेसिका ने इंकार कर दिया.

पहले भी कई महिलाओं ने लगाए आरोप

ट्रंप का साल 2005 का वीडियो लीक होने के बाद से अब तक 11 महिलाएं उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं। वीडियो में ट्रंप महिलाओं के बारे में भद्दी टिप्पणियां करते देखे गए जिसके बाद आलोचनाओं में घिरे रिपब्लिकन उम्मीदवार ने माफी मांगी थी।

ट्रंप की टीम ने खारिज किए आरोप

ट्रंप के लिए प्रचार अभियान कर रही टीम ने आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया कि यह कहानी पूरी तरह ‘झूठी’ है। रिपब्लिकन उम्मीदवार के प्रचार अभियान दल का कहना है कि न तो ट्रंप इस महिला को जानते हैं और न ही उसे जानने में उनकी पहले कभी दिलचस्पी रही है. अभियान टीम के मुताबिक, ‘यह उस रिपब्लिकन उम्मीदवार को बदनाम करने की क्लिंटन खेमे की सिर्फ और सिर्फ एक अन्य कोशिश है जो तीन अलग-अलग रायशुमारियों में पहले स्थान पर रहे हैं।

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.