/क्या अपनी नई वेबसाइट पर न्यूड होने की तैयारी में हैं पूनम पांडे? जारी किया बाथरूम का वीडियो

क्या अपनी नई वेबसाइट पर न्यूड होने की तैयारी में हैं पूनम पांडे? जारी किया बाथरूम का वीडियो

पूनम पांडेय की वेबसाइट को आधिकारिक तौर पर लांच होने में अभी तीन दिन बाकी हैं, लेकिन अभी ही उसकी भारतीय अलेक्सा रैंकिंग नौ हजार से भी आगे आ गई है। दुनिया भर की वेबसाइटों के बीच रैंकिंग हालांकि अभी बहुत अच्छी नहीं पहुंची है, लेकिन साइबर वर्ल्ड के खिलाड़ियों का कहना है कि एक महीने के छोटे से समय में इतनी जोरदार उछाल बहुत कम वेबसाइटों को मिलती है। www.poonampandey.co.in नाम की यह वेबसाइट सितंबर की शुरुआत में अपलोड हुई है। शायद इसकी लोकप्रियता ही कारण है कि पूनम के इस वेबसाइट पर अभी से विज्ञापन दिखने लगे हैं। खबर है कि कई बड़ी विज्ञापन एजेंसियों के पास अभी से आगामी महीनों में विज्ञापन देने वालों की बुकिंग हो चुकी है।

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अपने कपड़े उतारने की घोषणा कर सनसनी फैला चुकी पूनम इस वेबसाइट पर क्या परोसेंगी इसकी झलक वो पहले ही दे चुकी हैं। हालांकि यूट्यूब पर उन्होंने अपना वीडियो ‘एडल्ट’ यानि वयस्कों की श्रेणी में डाल रखा है, लेकिन अपनी वेबसाइट पर सबसे उपर लगे एक खास स्क्रीन में इसे बिना किसी रोक-टोक के देखा जा सकता है। करीब चार मिनट (3 मिनट 53 सेकेंड) के अपने वीडियो में पूनम ने क्रिकेट मैच के समय किया गया अपना वादा तो नहीं निभाया है, लेकिन एक छोटे से बाथरुम में ‘बिकिनी बाथ’ का जो प्रदर्शन किया है उसे ‘गरमा-गरम’ कह कर प्रचारित किया जा रहा है।

पूनम को वैसे तो बॉलीवुड में कोई खास नाम नहीं मिल पाया है, लेकिन वे मॉडलिंग की दुनिया में खासी शोहरत बटोर चुकी हैं। 20 वर्षीया पूनम इस साल यानि सन 2011 के बहुचर्चित किंगफिशर कैलेंडर पर भी अर्धनग्न दिख चुकी हैं। इसके अलावा वे रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी- सीजन-4 के जरिए छोटे पर्दे पर भी अपनी एंट्री मार चुकी हैं। उनके बिग बॉस सीजन-5 में भी आने की चर्चा थी, लेकिन आखिरी समय में उन्हें जगह नहीं मिली। पूनम के करीबी सूत्रों का कहना है कि यह वेबसाइट अभी लॉंच कर के वे बिग बॉस के आयोजकों को अपना ‘कद’ दिखाना चाहती हैं।

फिल्म इंडस्ट्री के जानकारों का कहना है कि पूनम पांडेय भी उसी तर्ज़ पर चल रही हैं जिस पर कुछ साल पहले मल्लिका शेहरावत चल कर सफलता के झंडे गाड़ चुकी हैं।  वे किसी ना किसी कारण से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। जून में उनके किसी शुभचिंतक ने यू ट्यूब पर एक एमएमएस अपलोड कर दिया था तब भी इसे देखने के लिए लोगों में होड़ मच गई। उस समय बताया गया था कि एक फोटो शूट के लिए वे कास्ट्यूम चेंज कर रही थीं और उनकी इस क्रिया को किसी ने चुपके से शूट कर अपलोड कर दिया।

पूनम ने न सिर्फ ट्विटर पर इस वीडियो का लिंक बांट दिया था बल्कि अपने फेसबुक के पेज पर भी इसे डाल दिया। इंटरनेट पर सबसे ज्यादा डाउनलोड की जाने वाली मॉडल पूनम ने ट्वीट किया था, ”पूनम पांडे के एमएमएस को देखें… समझ नहीं आ रहा कि इस पर कैसे रिएक्ट करूं… मैं एक मैगजीन के लिए बिकीनी में शूट कर रही थी , तभी किसी ने छुपकर इसे बना दिया और पोस्ट कर दिया।” उस वक्त उनके यूट्यूब लिंक को दो दिनों में ही 25 हजार हिट्स मिल गए थे।

हालांकि हर बार फुल न्यूड होने का दावा करने वाली पूनम ने अब तक अपनी घोषणा पर कभी अमल नहीं किया है, लेकिन लगता है वे अपनी वेबसाइट की लोकप्रियता के लिए ऐसा भी कर गुजरेंगी। लेकिन तब उन्हें यूट्यूब पर जगह नहीं मिलेगी क्योंकि उसकी अपनी सीमाएं हैं। शायद पूनम अपनी नई वेबसाइट इसीलिए लॉंच कर रही हैं।

http://youtu.be/n10XxBAjtNI

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.