/Youtube पर बच्चे भी देख सकते हैं पूनम पाण्डेय का ‘Ban’ किया गया Video

Youtube पर बच्चे भी देख सकते हैं पूनम पाण्डेय का ‘Ban’ किया गया Video

ऐसा लगता है मॉडल पूनम पांडेय पब्लिसिटी के सारे पैंतरे अपना कर रियलिटी शो बिग बॉस के मुकाबले मोर्चा खोल चुकीं हैं। एक तरफ जहां शो में तीसरे मर्द के एंट्री की खबर आई वहीं अब तक इस घर में प्रवेश पाने से वंचित रही पूनम अपने नए वीडियो के तथाकथित बैन के जरिए इंटरनेट पर फैन्स बटोरने में जुटी हैं। पूनम ने दावा किया है कि उनका नया वीडियो इतना ‘हॉट’ है कि यूट्यूब ने उसे ‘बैन’ कर दिया है। खास बात यह है कि पूनम का यह तथाकथित प्रतिबंधित वीडियो यूट्यूब पर ही उपलब्ध है और लोकप्रियता की नई उचाइयां छूने की तैयारी में है।

क्या वाकई प्रतिबंध के लायक है पूनम का वीडियो?

पूनम ने अभी हाल ही में ‘माई बाथरूम सीक्रेट्स’ नाम से एक वीडियो लॉन्च किया था। इस वीडियो के दृश्य खासे हॉट और उत्तेजक थे, लेकिन इस इंटरनेट क्वीन ने इसे मात्र एक ट्रेलर बताया था और वायदा किया था कि वह इससे भी अधिक उत्तेजक वीडियो लॉन्च करेंगी। शायद पूनम समझ गई थी कि यूट्यूब पर अश्लील वीडियो हटा दिए जाते हैं और यही एक्सपोज़र का पैमाना भी है। यही वजह है कि पूनम पांडेय ने रविवार को खुद बताया कि उनके नए वीडियो को यू ट्यूब ने बैन कर दिया है। पूनम ने ट्वीट किया है, ‘‘मेरा दूसरा ट्रेलर ‘द मिरर ऐक्ट’ यू ट्यूब ने बैन कर दिया है।’’

पूनम पांडेय की वेबसाइट पर भी साफ लिखा है कि ‘द मिरर ऐक्ट’ यू ट्यूब की नीतियों के खिलाफ है और इसकी सामग्री आपत्तिजनक है, इस वजह से इस वीडियो को हटा दिया गया है। यह बात अलग है कि इस वीडियो के 59 सेकेंड के ट्रेलर और 3 मिनट 44 सेकेंड के पूरे वीडियो, दोनों ही बड़े आराम  से यूट्यूब पर उपलब्ध हैं। जाहिर है जब वीडियो यूट्यूब पर है तो ‘अश्लीलता और बैन’ की बात महज़ पब्लिसिटी स्टंट भर है। इन वीडियो को तो पिछली बार की तरह एडल्ट श्रेणी में भी नहीं रखा गया है।

इस वीडियो में यह दिखाया गया है कि बिग बॉस में पूनम क्या कर दिखाने की हिम्मत रखती हैं। ठीक बिग बॉस की तर्ज पर ऑटोमेटेड कैमरों से फिल्माए गए इस वीडियो में वैसे तो ज्यादातर जगह सफेद बिकिनी पहने नजर आती हैं, लेकिन एक-दो जगह बॉडी कलर की ब्रा पहने हुए भी हैं। बताया जाता है कि यूट्यूब को किसी ने उन्हीं दृश्यों के बारे में शिकायत की थी और उसे हटा लिया गया। ट्रेलर में इस दृश्य को काट दिया गया है।

गौरतलब है कि पूनम पाण्डेय का बाथरुम वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से हिट हुआ है। इसे मिल रहे जबरदस्त रिस्पांस का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि वेबसाइट कई बार क्रैश हो गई। पूनम ने दावा किया है कि दो ही दिनों में दुनिया भर के लगभग 70 लाख लोगों ने उसका बाथरुम वीडियो देख डाला।

मुख्य वीडियो

कट्स लगा हुआ ट्रेलर

http://www.youtube.com/watch?feature=player_embedded&v=d27y12h0qHc

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.