/सवा आठ मिनट में पूनम ने उतारे तीन कपड़े : देखें तीसरा ट्रेलर ‘प्राइवेट वीडियो’

सवा आठ मिनट में पूनम ने उतारे तीन कपड़े : देखें तीसरा ट्रेलर ‘प्राइवेट वीडियो’

एक फर वाली ब्लाउज, और दो जुराबें, जी हां, बस इन्हीं तीन कपड़ों को उतारने में पूनम पांडेय को करीब सवा आठ मिनट (8-12 ) का समय लग गया अपने तीसरे वीडियो ट्रेलर में। पूनम पांडेय की वेबसाइट पर तो यह वीडियो प्राइवेट वीडियो की कैटेगरी में है जिसे वहां देखना हर किसी के लिए संभव नहीं है, लेकिन यह यूट्यूब पर आसानी से अन्य कई  लिंकों पर उपलब्ध है। इस वीडियो में पूनम पांडेय ने बिग बॉस में अब तक जगह न मिलने की कमी को पूरा करने की हर संभव कोशिश की है।

गौरतलब है कि पूनम पांडेय अपने वीडियो ट्रेलर अपनी वेबसाइट www.poonampandey.co.in के प्रमोशन के लिए कर रही हैं। पिछले एक हफ्ते में वे अपने दो गरमा-गरम वीडियो ट्रेलर  जारी कर चुकी हैं और बकौल उन्हीं के, ये तो महज़ झलकी भर है। असल हॉट वीडियो तो उनकी वेबसाइट पर आएगा।

देखें वीडियो

 

 

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.