/अभि-ऐश की बेटी ने धरती पर आने से पहले ही किया करोड़ों का कारोबार

अभि-ऐश की बेटी ने धरती पर आने से पहले ही किया करोड़ों का कारोबार

ऐश्वर्य राय बच्चन ने पुत्री को जन्म दिया है। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि ऐश्‍वर्य मां बन गई है और उन्हें कन्यारत्न की प्राप्ति हुई है। ऐश्वर्य को प्रसव पीड़ा के चलते सोमवार सुबह मुंबई सेवन हिल अस्पताल में भर्ती किया गया था।

कल बिग बी ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा था, “उम्मीदों भरा एक और दिन! भगवान के अपने तरीके हैं और सभी तरीके बेहद खास हैं। हमें इंतजार है।”  देखा जाए तो बिग बी ने परोक्ष रूप से ऐश्वर्य के शीघ्र मां बनने और बच्चे के बारे में बात कही है।

गौरतलब है कि ऐश्वर्य के मां बनने की तारीख को लेकर करोड़ों रुपए की सट्टेबाजी हो चुकी है। पहले 11.11.11 को फिर बाल दिवस पर यानि 14 नवंबर को अमिताभ के घर नए मेहमान के आने की चर्चा जोरों पर थी, लेकिन बच्चन परिवार का इरादा कुदरत से छेड़छाड़ करने का नहीं था। ऐश्वर्य 15 को अस्पताल में भर्ती हुई थी।

फिर सट्टा इस बात पर भी लगा था कि ऐश्वर्य पुत्र को जन्म देंगी या पुत्री को। इस सट्टेबाजी में कोई मालामाल हुआ तो कोई कंगाल। बहरहाल, इतना जरूर कहा जा सकता है कि धरती पर कदम रखने से पहले ही अभिषेक और ऐश्वर्य की बेटी ने करोड़ों का कारोबार कर लिया है।

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

  • संबंधित खबरें उपलब्ध नहीं

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.