/महेश भट्ट की फिल्म में ‘ज़िस्म’ दिखाएंगी पॉर्न स्टार सन्नी लिओन

महेश भट्ट की फिल्म में ‘ज़िस्म’ दिखाएंगी पॉर्न स्टार सन्नी लिओन

 

कनाडाई पॉर्न स्टार सन्नी लियोन ने बिग बॉस की टीआरपी बढ़ाई तो बॉलीवुड में भी उस पर फिदा होने वालों की कतार लग गई। इस सूची में ताज़ा नाम जुड़ गया है फिल्म निर्देशक महेश भट्ट का। वे अपनी फिल्म ‘जिस्म-2’ में सन्नी को काम करने का ऑफर देने के लिए बिग बॉस के घर में इंट्री कर चुके  हैं।

 

 

 

बिग बॉस के घर में इंट्री करने से पहले भट्ट ने कहा कि उन्होंने ‘जिस्म-2’ फिल्म के लिए पहले मल्लिका शेहरावत और बिपाशा बसु को ऑफर किया था। मगर समय और कुछ अन्य मुद्दों के चलते बात नहीं बन पाई। लिहाजा वे इस फिल्म की हिरोइन के लिए अब सन्नी को ऑफर दे आए हैं।

 

 

 

बिग बॉस सीजन-5 में पॉर्न स्टार सन्नी लियोन की इंट्री का देशभर में कई संगठनों द्वारा किये जा रहे विरोध की ओर ध्यान खिंचने पर भट्ट ने कहा कि भारत में लोकतंत्र है और यदि कोई व्यक्ति कानून व नियमों का पालन करते हुए काम करता है, तो उसका विरोध बेमानी है।

 

 

उन्होंने बताया कि फिल्म ‘जिस्म’ की कहानी रुह से जिस्म तक थी, जबकि ‘जिस्म-2’ की कहानी जिस्म से आत्मा तक की है। भट्ट ने सन्नी के सिर्फ पॉर्न स्टार होने की वजह से उनका हुक्का-पानी बंद किये जाने का विरोध करते हुए कहा कि वे अपनी फिल्म के माध्यम से सन्नी के पॉर्न स्टार बनने की तल्खियां उसके पीछे की कड़वाहट को सामने लाना चाहते हैं।

TAGS:
Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.