Loading...
You are here:  Home  >  मीडिया  >  Current Article

महेश भट्ट की फिल्म में ‘ज़िस्म’ दिखाएंगी पॉर्न स्टार सन्नी लिओन

By   /  November 29, 2011  /  9 Comments

    Print       Email
इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..

 

कनाडाई पॉर्न स्टार सन्नी लियोन ने बिग बॉस की टीआरपी बढ़ाई तो बॉलीवुड में भी उस पर फिदा होने वालों की कतार लग गई। इस सूची में ताज़ा नाम जुड़ गया है फिल्म निर्देशक महेश भट्ट का। वे अपनी फिल्म ‘जिस्म-2’ में सन्नी को काम करने का ऑफर देने के लिए बिग बॉस के घर में इंट्री कर चुके  हैं।

 

 

 

बिग बॉस के घर में इंट्री करने से पहले भट्ट ने कहा कि उन्होंने ‘जिस्म-2’ फिल्म के लिए पहले मल्लिका शेहरावत और बिपाशा बसु को ऑफर किया था। मगर समय और कुछ अन्य मुद्दों के चलते बात नहीं बन पाई। लिहाजा वे इस फिल्म की हिरोइन के लिए अब सन्नी को ऑफर दे आए हैं।

 

 

 

बिग बॉस सीजन-5 में पॉर्न स्टार सन्नी लियोन की इंट्री का देशभर में कई संगठनों द्वारा किये जा रहे विरोध की ओर ध्यान खिंचने पर भट्ट ने कहा कि भारत में लोकतंत्र है और यदि कोई व्यक्ति कानून व नियमों का पालन करते हुए काम करता है, तो उसका विरोध बेमानी है।

 

 

उन्होंने बताया कि फिल्म ‘जिस्म’ की कहानी रुह से जिस्म तक थी, जबकि ‘जिस्म-2’ की कहानी जिस्म से आत्मा तक की है। भट्ट ने सन्नी के सिर्फ पॉर्न स्टार होने की वजह से उनका हुक्का-पानी बंद किये जाने का विरोध करते हुए कहा कि वे अपनी फिल्म के माध्यम से सन्नी के पॉर्न स्टार बनने की तल्खियां उसके पीछे की कड़वाहट को सामने लाना चाहते हैं।

Facebook Comments

इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..
    Print       Email
  • Published: 6 years ago on November 29, 2011
  • By:
  • Last Modified: November 29, 2011 @ 7:36 pm
  • Filed Under: मीडिया
  • Tagged With:

About the author

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक “मुखौटों के पीछे – असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष” में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.

9 Comments

  1. महेश भट्‌ट को केवल फिल्म बनाकर बेचनी हैं,इसे क्या पता सँसक्रति का ये तो जिस्म का धँधा करने वाला है

  2. Sunil Sharma says:

    कोई महेश भट्ट को ये बताएगा की केवल उनके शहर मुंबई में हजारों सन्नी लिओन अपना पेट भरने के लिए मजबूरी में काम करती हैं , महेश भट्ट जी आप केवल जनता का मनोरंजन कीजिये , बाकी की समाज सेवा के लिए हमारे यहाँ कई सों नेता है | अगर आपके पास जनता को धिकने के लिए केवल एक औरत का जिस्म ही बचा है तो हमारे पास भी अपनी संस्कृति को बचाने का अधिकार है afterall सभी को अपना view रखने का अधिकार है, अगर आपकी ही भाषा में बात करें.

    नमस्कार
    सुनील बहरीन
    Mumbai

  3. shelendra singh says:

    jo mallika k sath hua wiasa hi sunny k sath hong jismfirosi hogi. bus …………fir sunny ko b laat lagegi jaise mallika k sath hua

  4. Harakchand Shah says:

    जी हाँ सही बात कही है मेरे मित्र ने की महेश भट्ट को अपने फिल्म से सिर्फ पैसा चाहिए भले उसके लिए अगर जरुरत पड़ी तो ओ अपने भहु बेटिया सेही यही काम ओ करवाएगा.

  5. krishna says:

    भारतीय फिल्म निर्माता aur nirdeshak vastavik kahani par film bananeme suprashidda hai. lekin pichhale kahi samaya se kahaani ke abhav me puraani kahani par film banane laga. biswas kariya mere pas damdar kahani he kohi vi film nirmata aur nirdeshak ko purna navin kahaani chahiya to mail kariya.
    thanks
    Acharya shreekrishna”avinav”
    [email protected]

  6. NARESH KUMAR SHARMA says:

    महेश भट्ट को सिर्फ फिल्म बना के पैसा कमाना है हमदर्दी काहे की | सन्नी लिओन नया चेहरा है | और वेसे भी लोग कितनी ही संस्क्रती की बाते कर ले | मर्डर १ और २ जैसी फिल्म देखने जायेंगे ही |

    • vishnu tiwari says:

      मर्डर एक पोर्न मोवि थी ,जो महेश बट्ट ……………..थी |इसलिए उनके लिए यह नई बात नहीं है

पाठक चाहे आलेखों से सहमत हों या असहमत, किसी भी लेख पर टिप्पणी करने को स्वतंत्र हैं. हम उन टिप्पणियों को बिना किसी भेद-भाव के निडरता से प्रकाशित भी करते हैं चाहे वह हमारी आलोचना ही क्यों न हो. आपसे अनुरोध है कि टिप्पणियों की भाषा संयत एवं शालीन रखें - मॉडरेटर

You might also like...

एक जज की मौत : The Caravan की सिहरा देने वाली वह स्‍टोरी जिस पर मीडिया चुप है..

Read More →
Page Reader Press Enter to Read Page Content Out Loud Press Enter to Pause or Restart Reading Page Content Out Loud Press Enter to Stop Reading Page Content Out Loud Screen Reader Support
%d bloggers like this: