/फ्लॉप हीरो विवेक ओबेरॉय ने मीडियावालों को हड़काया, कहा उड़ा ले जाउंगा हेलीकॉप्टर से

फ्लॉप हीरो विवेक ओबेरॉय ने मीडियावालों को हड़काया, कहा उड़ा ले जाउंगा हेलीकॉप्टर से

फिल्म अभिनेता विवेक ओबराय की फिल्में बेशक पिट रहीं हों, वे मीडियावालों पर अपनी गरमी झाड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं। रविवार को राष्ट्रीय लोकदल के महासचिव जयंत चौधरी के प्रचार में मथुरा पहुंचे ये फ्लॉप स्टार संवाददाताओं से उलझ गए।

उन्होंने अपनी हैसियत का अहसास कराते हुए कहा, ”पता है आप किससे बात कर रहे हैं। आप अखबार वाले हैं तो क्या हुआ उड़ा ले जाऊंगा हेलीकाप्टर से। विवेक ओबराय के सुरक्षाकर्मियों और पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ और वह हेलीकाप्टर से चले गए।”

उधर निर्वाचन आयोग ने विवेक ओबराय मामले पर रिपोर्ट मांगी है। उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी उमेश सिन्हा ने कहा है कि अभिनेता विवेक ओबराय और पत्रकारों के बीच में हुई झड़प के मामले की रिपोर्ट मंगाई गई है।

रिपोर्ट में यदि कुछ भी गड़बड़ी मिली तो तत्काल कार्रवाई की जाएगी। मामले की पड़ताल के बाद विवेक के विरुद्ध कार्रवाई की जा सकती है।

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.