/उस कांग्रेसी ने ऐसे छेड़ दिया कि नगमा मंच से ही नीचे उतर गईं

उस कांग्रेसी ने ऐसे छेड़ दिया कि नगमा मंच से ही नीचे उतर गईं

उत्तर प्रदेश में बिजनौर में कांग्रेस नेता के छेड़खानी और मनचलेपन से नाराज अभिनेत्री नगमा मंच छोड़ कर चली गईं। बहरामपुर के प्रत्‍याशी ने राशिद अल्‍वी के सामने छेड़खानी की, रोकने पर भी नहीं रुका। कांग्रेस प्रत्याशी ने अभिनेत्री और पार्टी की स्टार प्रचारक नगमा के साथ आपत्तिजनक हरकतें की जिससे वे नाराज होकर चली गईं। घटना पिछले बुधवार की है। बरहापुर से कांग्रेस प्रत्याशी हुसैन अहमद अंसारी ने सुश्री नगमा को माला पहनाते वक्त उनके कंधे पर हाथ रखने की कोशिश की। नाराज नगमा ने उनका हाथ झटक दिया तथा नाराजगी जताई।

पर अपनी आदत मजबूर दिख रहे हुसैन अंसारी झटका खाने के बाद भी यहीं नहीं रुके। उन्‍होंने शेर पढ़ते हुए नगमा की आंख और जुल्फों की तारीफ में करने लगे। हुसैन अंसारी ने शेर – ‘कौन सा गम जो ये हाल बना रखा है/ ना मेक अप है ना बालों को सजा रखा है/ खामोखां छेड़ती रहती हैं रुखसारों को’ सुनान शुरू किया तो नगमा ने मंच से ही कहा भी कि ये क्‍या बकवास कर रहे हैं तो हुसैन अंसारी ने कहा कि वे बकवास नहीं कर रहे हैं। नगमा के समझाने से भी कांग्रेस प्रत्याशी नहीं माने और नगमा की सुन्दरता का गुणगान करते रहे। इससे नगमा बुरी तरह नाराज हो गईं और सबसे सामने मंच छोड़कर नीचे उतर गईं।

भारतीय जनता पार्टी नगमा के बचाव में सामने आयी है। भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी की इस हरकत पर सवाल उठाये हैं और पार्टी महासचिव राहुल गांधी से ऐसे प्रत्याशी के खिलाफ कार्रवाई की अपेक्षा की है। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने आज यहां सवाल उठाया कि स्वच्छता का दावा करने वाली कांग्रेस ने ऐसे प्रत्याशी को चुनाव में टिकट कैसे दे दिया। इस प्रत्‍याशी ने सरेआम अपनी ही पार्टी की नेता और महिला के साथ छेड़खानी और आपत्तिजनक हरकत की। पाठक ने कहा कि कम से कम एक महिला के साथ ऐसे व्यवहार पर गांधी को कार्रवाई करनी चाहिए।

Facebook Comments

संबंधित खबरें: