/महिलाकर्मी से छेड़खानी में माइ एफएम का सीईओ गिरफ्तार, जमानत मिली

महिलाकर्मी से छेड़खानी में माइ एफएम का सीईओ गिरफ्तार, जमानत मिली

भास्कर समूह के रेडियो माइ एफएम से एक बड़ी खबर है। इस ग्रुप के सिनर्जी मीडिया इं‍टरटेनमेंट के रेडियो 94.3 माइ एफएम के सीईओ हरीश भाटिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया। बाद में उन्‍हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। हरीश भाटिया पर एक वरिष्‍ठ महिलाकर्मी के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप था। यह आरोप उनके कंपनी में ही काम करने वाली एक वरिष्‍ठ महिला कर्मी ने लगाया था तथा पिछले साल दिसम्‍बर में दिल्ली के चितरंजन पार्क थाने में मामला दर्ज कराया था।

हरीश भाटिया भास्कर ग्रुप के सिनर्जी मीडिया इंटरटेनमेंट में पहले सीओओ के पद पर कार्यरत थे। हरीश को अप्रैल 2010 में प्रमोट करके सीईओ बनाया गया था। सूत्रों का कहना है कि महिलाकर्मी के साथ यह कथित छेड़खानी पिछले साल राजस्‍थान के दौरे के दौरान की गई थी। उक्‍त महिलाकर्मी ने वापस आने के बाद सीईओ के इस हरकत की शिकायत समूह के वरिष्‍ठ प्रबंधकों से की थी, परन्‍तु उसका कोई संज्ञान नहीं लिया गया। महिलाकर्मी ने महिला आयोग का भी दरवाजा खटखटाया पर वहां से भी न्‍याय नहीं मिला।

बताया जा रहा है कि इसके बाद उक्‍त महिलाकर्मी हाई कोर्ट पहुंची तथा उसके बाद थाने में अपनी लिखित शिकायत पिछले साल दिसम्‍बर में दी। जांच-पड़ताल तथा दबाव के बाद आखिरकार पुलिस ने हरीश भाटिया को गिरफ्तार कर लिया, फिर उसके बाद उन्‍हें जमानत पर छोड़ दिया गया। पुलिस का कहना है कि छेड़खानी संगीन अपराध नहीं बल्कि जमानती अपराध है, लिहाजा सीईओ साहब को छोड़ दिया गया। वैसे बताया जा रहा है कि भाष्कर प्रबंधन इस मामले को अंत तक दबाने की कोशिशों में लगा रहा।

Facebook Comments

संबंधित खबरें: