/वसूली करने के आरोप में सहारा के स्ट्रिंगर को ब्‍लाक प्रमुख ने पीटा, मामला भी दर्ज कराया

वसूली करने के आरोप में सहारा के स्ट्रिंगर को ब्‍लाक प्रमुख ने पीटा, मामला भी दर्ज कराया

जमशेदपुर में वसूली करने वाले सहारा के एक स्ट्रिंगर की ब्‍लाक प्रमुख और उसके साथियों ने जमकर पिटाई की, इसके बाद पोटका थाने में उसके खिलाफ मामला भी दर्ज करा दिया। आरोपी स्ट्रिंगर को ब्‍यूरोचीफ ने काम करने से फिलहाल रोक दिया है, वहीं स्ट्रिंगर का कहना है कि ब्‍लॉक प्रमुख के खिलाफ खबरें चलाए जाने के चलते उसको झूठे मामले में फंसाया गया है। अब सच्‍चाई क्‍या है यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगी।

पुलिस को जो कहानी बताई गई है उसके अनुसार सहारा के पोटका क्षेत्र के स्ट्रिंगर विनोद केशरी हाला की मुखिया से एक खबर को दबाने के लिए पैसा मांगने पहुंचे। इनके साथ साधना के स्ट्रिंगर भी थे। कहानी के अनुसार इन लोगों ने मुखिया से दस हजार रुपये की मांग की, परन्‍तु मुखिया ने एक हजार रुपये देकर मामला सलटा लिया और इसकी सूचना अपने ब्‍लाक प्रमुख भाई को दी। भाई ने दोनों पत्रकारों की खोज शुरू करा दी। बताया जा रहा है कि विनोद इन लोगों को एक नर्सिंग होम में मिल गए।

इसके बाद इन लोगों ने स्ट्रिंगर की जमकर पिटाई की। इसके बाद मुखिया ने पोटका थाने में विनोद के खिलाफ लिखित तहरीर दी। पुलिस ने इस मामले में स्ट्रिंगर के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 और 385 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि स्ट्रिंगर अपने को पाक-साफ बता रहा है तथा खबर चलाने पर झूठा फंसाए जाने की बात कह रहा है। बताया जा रहा है कि सहारा प्रबंधन ने फिलहाल उसे काम करने से रोक दिया है तथा इस मामले की जांच अपने स्‍तर से करा रहा है।

 

Facebook Comments

संबंधित खबरें: