Loading...
You are here:  Home  >  मीडिया  >  Current Article

आज समाज से राहुल देव हुए OUT, रवीन ठुकराल बने चैनल और अखबार दोनों के मुखिया

By   /  March 3, 2012  /  2 Comments

    Print       Email
इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..

आज समाज से खबर है कि वरिष्‍ठ एवं प्रधान संपादक पत्रकार राहुल देव ने इस्‍तीफा दे दिया है। प्रबंधन ने राहुल देव को पहले ही इशारा कर दिया था कि वे अपनी व्‍यवस्‍था कहीं और देख लें परन्‍तु उन्होंने इसे अनसुना कर दिया था। अब जब रवीन ठुकराल की पहले से भी बड़े ओहदे यानी आज समाज और इंडिया न्‍यूज के एडिटर इन चीफ पर वापसी हो गई तो यह माना जाने लगा था कि राहुल देव ऑफिस आना खुद-ब-खुद बंद कर देंगे। पर उन्‍होंने रवीन के ज्‍वाइन करने के बाद अपना इस्‍तीफा सौंप दिया।

वरिष्‍ठ पत्रकार विपिन धूलिया के बारे में सूचना है कि वे चैनल वन के साथ एक्‍जीक्‍यूटिव एडिटर रूप में जुड़ गए हैं। विपिन इसके पहले भी कई चैनलों में वरिष्‍ठ पदों पर काम कर चुके हैं। सहारा समय उत्‍तर प्रदेश-उत्‍तराखंड के संस्‍थापक चैनल हेड के रूप में काम कर चुके विपिन धूलिया लेमन टीवी समेत कई चैनलों को अपनी सेवाएं दे चुके हैं। बताया जा रहा है कि अब चैनल की संपादकीय जिम्‍मेदारी उन्‍हीं को सौंप दी गई है।

अमर उजाला, नोएडा से खबर है कि अक्षय जैन ने बिजनेस हेड के रूप ज्‍वाइन किया है। अक्षय जैन बिजनेस के साथ टच प्‍वाइंट की जिम्‍मेदारी भी संभालेंगे। वे भास्‍कर से इस्‍तीफा देकर अमर उजाला से जुड़े हैं। वे भास्‍कर में एजीएम ब्रांड की जिम्‍मेदारी संभाल रहे थे। भास्‍कर के साथ पिछले नौ सालों से जुड़े हुए थे। अक्षय की रिपोर्टिंग सुनील मुतरेजा को होगी।

सहारा समय, कोलकाता से खबर है कि वरिष्‍ठ पत्रकार नवीन कुमार राय ने स्‍पेशल करेस्‍पांडेंट के रूप में ज्‍वाइन किया है। वे वेस्‍ट बंगाल की रिपोर्टिंग करेंगे। नवीन फिलहाल न्‍यूज एजेंसी एनएनआईएस से बंगाल प्रभारी के रूप में जुड़े हुए थे। पिछले दो दशक से पत्रकारिता में सक्रिय नवीन ने करियर की शुरुआत कोलकाता में जनसत्‍ता के साथ की थी। इसके बाद सन्‍मार्ग, कारोबार खबर, ताजा खबर, जागरण, राजस्‍थान पत्रिका, न्‍यूज24, वॉयस ऑफ इंडिया, सीएनईबी जैसे संस्‍थानों में वरिष्‍ठ पदों पर रहे। इनकी बंगाल की राजनीति तथा क्राइम पर बढि़या पकड़ मानी जाती है।

राजस्थान पत्रिका प्रबंधन ने सम्पादकीय विभाग में अपने तबादलों को जारी रखते हुए कोलक़ता से परितोष दुबे को उदयपुर भेज दिया है। परितोष को यहां पर बतौर सवांददाता नियुक्त किया गया है। परितोष ने रिपोर्टिंग शुरू कर दी है।

नक्षत्र न्‍यूज से खबर है कि यहां पंकज कुमार ने अपनी नई पारी शुरू की है। उन्‍हें चैनल में सीनियर प्रोड्यूसर कम एंकर की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है। पंकज इसके पहले मुंबई में बॉलीवुड चैनल जूम से असिस्‍टेंट प्रोड्यूसर के रूप में काम कर रहे थे। वे इसके पहले डीडी, मुंबई, सीएनबीसी आवाज जैसे चैनलों के साथ भी जुड़े रह चुके हैं।

Facebook Comments

इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..
    Print       Email

2 Comments

  1. Atik vishal says:

    Midia darbar sey anurodh hey ki agar hame kisi yogya midia darbar samajhta hey to apne sath kaam karne ka avsar pradan kare taki hame bhi apka sath dene ka shubh avsar prapt ho sake atik vishal +918743050054+919719023462

  2. Dileep tiwari says:

    Good

पाठक चाहे आलेखों से सहमत हों या असहमत, किसी भी लेख पर टिप्पणी करने को स्वतंत्र हैं. हम उन टिप्पणियों को बिना किसी भेद-भाव के निडरता से प्रकाशित भी करते हैं चाहे वह हमारी आलोचना ही क्यों न हो. आपसे अनुरोध है कि टिप्पणियों की भाषा संयत एवं शालीन रखें - मॉडरेटर

You might also like...

एक जज की मौत : The Caravan की सिहरा देने वाली वह स्‍टोरी जिस पर मीडिया चुप है..

Read More →
Page Reader Press Enter to Read Page Content Out Loud Press Enter to Pause or Restart Reading Page Content Out Loud Press Enter to Stop Reading Page Content Out Loud Screen Reader Support
%d bloggers like this: