Loading...
You are here:  Home  >  मीडिया  >  मनोरंजन  >  Current Article

बिकिनी बेब्स में नूरा कुश्ती तेज: पूनम ने कहा, ”कमेंट करके चित्रांगदा नहीं कर सकती मेरी बराबरी”

By   /  March 4, 2012  /  3 Comments

    Print       Email
इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..

बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के बयान पर मॉडल पूनम पांडेय ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट किया है ”दोस्तों एक अभिनेत्री हैं जो बहुत महीनों से ट्विटर पर हैं लेकिन उन्हें फॉलो करने वाले महज 700 हैं और मेरा नाम लेकर ट्वीट करने के बाद से उन्हें 1300 लोग फॉलो कर रहे हैं। वह बहुत खुश है कि लोग उसका नाम लेकर पब्लिसिटी पा रहे हैं और ईर्ष्या के कारण वह (चित्रांगदा ) भौंक रही हैं।” 

पूनम ने गुरू फिल्म का डॉयलॉग लिखा है, ”जब लोग तुम्हारे खिलाफ बोले तो समझ लो कि आप तरक्की कर रहे हो।” इसके साथ ही उन्होंने चित्रांगदा को चुनौती भी दे डाली ”मुझसे ईर्ष्या करो, नफरत करो, लेकिन तुम कभी पूनम पांडे नहीं बन सकती।”

गौरतलब है कि किंगफिशर फेम मॉडल पूनम के ट्विटर पर सेमी न्यूड फोटो डालने के बाद बांग्‍ला मूल की लेखिका तस्‍लीमा नसरीन ने इसी साइट पर उन्हें जमकर गालियां दी थी और यह भी कहा था कि पूनम पब्लिक प्‍लेस पर भी [email protected]*K करवा सकती हैं। पर इससे इतर पूनम ने तस्‍लीमा का भी अपनी कम्‍युनिटी में स्‍वागत किया था।

 

तस्‍लीमा के बाद फिल्‍म अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने हाल ही में ट्वीट किया था कि पूनम से कोई प्रतियोगिता नहीं कर सकता। वह तो कबड्डी मैच के लिए भी कपड़े उतार सकती हैं। उनका कहना है कि ये हरकतें महिलाओं को नीचा दिखाती हैं पर पूनम को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

उधर पूनम के हॉट फोटो के चलते ट्विटर पर उनके फॉलोवर्स की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है। पूनम ने ऐलान भी कर रखा है कि वो अपने एक लाखवें फालोवर के साथ डेट पर जाएंगी।

पूनम पिछले काफी समय से सुर्खियों में रहने के लिए तमाम तरह के टोटके आजमाती रही हैं। उन्‍होंन टीम इंडिया के विश्‍वकप जीतने पर अपने पूरे कपड़े उतार देने का ऐलान किया था। हालांकि टीम इंडिया विश्‍वकप जीत गई परन्‍तु पूनम ने अपने कपड़े नहीं उतारे परन्‍तु कुछ दिनों पूर्व वो टॉपलेस होकर टीम इंडिया के जीत का आधा वादा जरूर पूरा कर दिया। इसके पहले वे अपने बॉथरूम वीडियो को लेकर भी काफी चर्चाएं बटोर चुकी हैं।

Facebook Comments

इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..
    Print       Email

3 Comments

  1. Chetan Mahajan says:

    hw dirty mind.

  2. raj says:

    न धुद है न शीना बननें चली है हशीना

  3. B L TIWARI says:

    bhagban se prarirthana karenge poonam ki maa ki kohka se yaa iese ladki kishi maa ko kabhi bhi paida hi naa ho

पाठक चाहे आलेखों से सहमत हों या असहमत, किसी भी लेख पर टिप्पणी करने को स्वतंत्र हैं. हम उन टिप्पणियों को बिना किसी भेद-भाव के निडरता से प्रकाशित भी करते हैं चाहे वह हमारी आलोचना ही क्यों न हो. आपसे अनुरोध है कि टिप्पणियों की भाषा संयत एवं शालीन रखें - मॉडरेटर

You might also like...

पद्मावती: एक तीर से कई शिकार..

Read More →
Page Reader Press Enter to Read Page Content Out Loud Press Enter to Pause or Restart Reading Page Content Out Loud Press Enter to Stop Reading Page Content Out Loud Screen Reader Support
%d bloggers like this: