/आगरा में महिला पत्रकार के साथ गैंग रेप

आगरा में महिला पत्रकार के साथ गैंग रेप

आगरा में तीन बहशी दरिंदों ने अपनी दरिंदगी दिखाई और एक महिला पत्रकार की आबरू लूट ली। महिला पत्रकार अखबार के काम के सिलसिले में इन युवकों से मिलने गई थी। मामला आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र का है। यहीं पर एक अखबार में कार्यरत महिला पत्रकार विज्ञापन के लिए इन युवकों से मिलने उनके स्‍टूडियो गई थी, जहां उसके साथ सामूहिक बलात्‍कार हुआ। पुलिस ने महिला पत्रकार का मेडिकल जांच कराया है। तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

शाहगंज थानाध्‍यक्ष उदयराज सिंह ने बताया कि उक्‍त महिला पत्रकार अपने अखबार के विज्ञापन के लिए खेरिया मोड स्थित कला संगम स्‍टूडियो गई थी। वहां पहुंचने पर उसे स्‍टूडियो के भीतर बुलाया गया। इसके बाद तीन युवकों ने स्‍टूडियो के बंद कर उसके साथ सामूहिक बलात्‍कार किया। इसके बाद वे भाग निकले। थानाध्‍यक्ष ने बताया कि महिला पत्रकार का मेडिकल कराने के बाद तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि स्‍टूडियो भी सील कर दिया गया है तथा सतीश व समीर के खिलाफ नामजद तथा एक के अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है। अभी तक आरोपी उनकी पकड़ से बाहर हैं परन्‍तु जल्‍द ही तीनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस आरोपियों के परिवार वालों से भी पूछताछ कर रही है।

Facebook Comments

संबंधित खबरें: