/जीतने के साथ ही सपाइयों की गुंडागर्दी चालू, संभल में बच्चे की जान ली, झांसी में मीडियाकर्मियों पर हमला

जीतने के साथ ही सपाइयों की गुंडागर्दी चालू, संभल में बच्चे की जान ली, झांसी में मीडियाकर्मियों पर हमला

उत्तर प्रदेश की 403 सीटों पर नतीजे लगभग आ चुके हैं। समाजवादी पार्टी सबसे बड़े दल एवं पूर्ण बहुमत के साथ जीत दर्ज कर चुकी है। पार्टी को लगभग 225 सीटें मिलती दिख पा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने वादा किया था कि इस बार अगर सपा सत्ता में आई तो गुंडागर्दी नहीं होगी, अगर पार्टी का कार्यकर्ता भी इसमें शामिल हुआ तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई होगी।

पर लगता है कि जनता ने भ्रष्टाचार का माया राज खतम करके एक बार फिर से गुंडाराज के हाथ में अपनी तकदीर दे दी है। जीतते ही सपाई उत्पात पर उतर आए हैं। जीत के जश्न में एक बच्चे की जान ले ली तो झांसी में सपा कार्यकर्ताओं ने मीडियाकर्मियों पर ही हमला बोल दिया। संभल में पार्टी की जीत के जश्न में चलाई गई गोली से एक सात साल के बच्चे की मौत हो गई। संभल के क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि जीत के जश्न में चली गोली से बच्चे की मौत हुई।

दूसरी तरफ जीत की खुशी में कार्यकर्ता इतने मदहोश हो गए कि झांसी में मीडियाकर्मियों पर ही हमला बोल दिया। मीडियाकर्मी झांसी के बुंदेलखंड डिग्री कॉलेज के अंदर फंस गए। बाहर सपा के हथियारबंद कार्यकर्ता खडे़ हैं। सपाइयों ने मीडियाकर्मियों पर हमला किस बात को लेकर किया अभी इसकी विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि सपाइयों के डर से ही मीडियाकर्मी कॉलेज में शरण लिए हुए हैं। कई पुलिसकर्मी भी इस हमले में घायल हुए हैं।

Facebook Comments

संबंधित खबरें: