/वीना हुई होली में रंग-बिरंगी, कैमरे के सामने जमकर लगाए ठुमके

वीना हुई होली में रंग-बिरंगी, कैमरे के सामने जमकर लगाए ठुमके

हमेशा सुर्खियों में रहने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक खबरों में रहने का कोई भी मौका चूकना नहीं चाहती। उन्हों ने भारत में पहली बार होली क्या खेली मीडिया की ह़ट हेडलाइन बन गईं। वीना ने मुंबई के जुहू स्थित बीआर स्टूडियो में अपनी आने वाली फिल्म ‘दाल में कुछ काला है’ के सेट पर जमकर ऐसी होली खेली कि देखने वाले भी रंगीन हो उठे।
वीना यहां फिल्म की डबिंग करने पहुंची थीं। निर्देशक आनंद बलराज, किशोर भानुशाली और लेखक विजय अकेला ने उन्हें अपने साथ होली खेलने का न्यौता दिया तो वे फौरन तैयार हो गईं। इतना ही नहीं रंगों से सराबोर वीना ने फौरन फोटॉग्राफर भी बुला लिया और एक से बढ़ कर एक हॉट तस्वीरें खिंचा ली।
वीना ने जमकर होली खेली और अपने फिल्म के गाने मैडम मलाई पर आनंद और किशोर के साथ खूब ठुमके लगाए। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कहा कि वह हमेशा प्राकृतिक रंगों से होली खेलना पसंद करती हैं और लोगों को भी ऐसे रंगों से होली खेलने की सलाह देना चाहती हैं। इसके बाद वीना ने कहा कि यह भारत में उनकी पहली होली है और उन्हें यहां बहुत मजा आ रहा है।
Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.