/होली में एक्सपोज़र का रंग चढ़ा बॉलीवुड पर, पूनम पांडेय ने तोड़ीं सारी हदें

होली में एक्सपोज़र का रंग चढ़ा बॉलीवुड पर, पूनम पांडेय ने तोड़ीं सारी हदें

 

 

बॉलीवुड में होली मस्ती से ज्यादा एक्सपोजर और पब्लिसिटी का त्यौहार बनता जा रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

राखी सावंत और सोफिया ने कैमरे के सामने ऐसी बिंदास होली मनाई कि फोटॉग्राफरों तक के होश उड़ गए।

 

 

 

 

 

 

 

‘हीरोइन’ करीना कपूर हो या ‘अवार्ड विनिंग’ विद्या बालान, कोई भी होली के बहाने रंग-बिरंगी तस्वीरें खिंचाने से पीछे नहीं रहा।

 

 

 

 

 

 

 

ऐक्ट्रेस और मॉडल पूजा बासु ने तो होली के बहाने बाकायदा एक हॉट फोटोशूट कराया। इस फोटोशूट में पूजा ने जमकर एक्सपोज भी किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

जब सब का ज़िक्र छिड़ा हो तो, मौके-बेमौके मीडिया को मसाला देने वाली किंगफिशर मॉडल पूनम पाण्डेय भला कैसे पीछे रहती? उन्होंने इस मौके पर एक बहुत ही उत्तेजक वीडियो ‘डर्टी-प्ले’ अपलोड किया है।

 

 

 

 

 

इस वीडियो में पूनम बिकनी में होली खेलती हुई नजर आ रही हैं और काफी अश्लील हरकतें भी करती हुई दिखाई दे रही हैं।

 

 

 

 

 

कहना गलत न होगा कि ऐसा करने पर सभी को पब्लिसिटी बटोरने का पूरा मौका मिला है। ताज़ा खबर ये है कि पूनम का वीडियो यूट्यूब ने ब्लॉक कर दिया है।

 

 

 

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.