Loading...
You are here:  Home  >  मीडिया  >  इधर उधर की  >  Current Article

कॉन्डोम ऐड की झलक दिखा कर चर्चा में बने रहना चाहती हैं सनी लियोन

By   /  May 9, 2012  /  5 Comments

    Print       Email
इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..

एफएचएम मैगज़ीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट की खबर पुरानी भी नहीं हुई थी की सन्नी लियोन ने अपने कॉन्डोम ऐड की झलक दिखाकर सबका ध्यान एक बार फिर अपनी ओर खींच लिया है।

इंडो कैनेडियन पोर्न स्टार सन्नी लियोन कुछ समय पहले एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए थाईलैंड गई थीं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर इस विज्ञापन के फर्स्ट लुक की एक तस्वीर अपलोड कर दी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सन्नी ने लिखा, ‘‘मेरे मेनफोर्स कॉन्डोम ऐड की पहली झलक देखिए।’’ सन्नी इस तस्वीर में ऑफ शोल्डर ड्रेस में किसी गार्डन में खड़ी नजर आ रही हैं।

उधर खबर है कि पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म-2 में सनी लियोन ने कई बोल्ड दृश्य दिए हैं, लेकिन उनके बारे में उनका कहना है कि यह दृश्य फिल्म में नहीं होंगे सिर्फ प्रोमो में इन दृश्यों का इस्तेमाल होगा। फिल्म में तो कुछ नया ही देखने को मिलेगा।

एफएचएम मैगजीन के लिए कराए गए फोटोशूट के बारे में भी चर्चा थी कि इसमें सनी टॉप लेस हुई हैं लेकिन जब कवर सामने आया तो दिखा कि उन्होंने अपने बदन को ट्रांसपैरेंट हरे रंग की साड़ी से ढंक रखा है। हालांकि ये ढंकना भी किसी काम का नहीं था क्योंकि इसके बावजूद वे न्यूड नजर आ रही थीं। किसी भारतीय पत्रिका के पहले कवर फोटो में वे हरे रंग की साड़ी, बिंदी और चूड़ियां पहने थीं।

 

अब कंडोम ऐड की चर्चा शुरु करने वाली सनी क्या नया कारनामा करेंगी यह तो कुछ दिनों बाद ही पता चलेगा जब विज्ञापन भारतीय टेलीविजन पर दिखने लगेगा। वैसे बताया ये जा रहा है कि जब तक जिस्म-2 रिलीज़ नहीं हो जाती, तबतक सनी लियोन भारतीय मीडिया में ऐसे ही शिगूफ़े छोड़ कर चर्चा में बनी रहेंगी।

Facebook Comments

इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..
    Print       Email

About the author

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक “मुखौटों के पीछे – असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष” में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.

5 Comments

  1. Kuldeep Rajpurohit says:

    Aids ko rokne ki liye

  2. Vashisht Narayan Sahni says:

    bechari aids ko rokne keliye add kar rahi hai .himmat hai usme karne dijiye sir vaise condam to jaruri chije hai na…

  3. isme koi parda hi kaha tha ki uthne ki baat aa gayi, jis waqt mahesh bhatt ji bigboss ke ghar men aaye the, sunny se mile usi waqt unhone yah kaha tha unhe khajana mil gaya, so khajana hai Sunny leon

  4. Ram Ahir says:

    good for add information.

  5. TC Chander says:

    आपको लगता है कि बिना इस ‘समाचार’ के काम नहीं चलता?

पाठक चाहे आलेखों से सहमत हों या असहमत, किसी भी लेख पर टिप्पणी करने को स्वतंत्र हैं. हम उन टिप्पणियों को बिना किसी भेद-भाव के निडरता से प्रकाशित भी करते हैं चाहे वह हमारी आलोचना ही क्यों न हो. आपसे अनुरोध है कि टिप्पणियों की भाषा संयत एवं शालीन रखें - मॉडरेटर

You might also like...

एक जज की मौत : The Caravan की सिहरा देने वाली वह स्‍टोरी जिस पर मीडिया चुप है..

Read More →
Page Reader Press Enter to Read Page Content Out Loud Press Enter to Pause or Restart Reading Page Content Out Loud Press Enter to Stop Reading Page Content Out Loud Screen Reader Support
%d bloggers like this: