Loading...
You are here:  Home  >  अपराध  >  Current Article

क्या किसी लड़की पर भड़क कर गाली-गलौच पर उतरे थे बिगड़ैल और नशेड़ी शाहरुख?

By   /  May 17, 2012  /  10 Comments

    Print       Email
इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..

आखिरकार आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक और फिल्म स्टार शाहरुख खान के वानखेड़े स्टेडियम में घुसने पर जीवनभर के लिए पाबंदी लग ही गई। हालांकि बताया जा रहा है कि इसके पीछे मूल वजह तो गार्ड्स के साथ झड़प थी, लेकिन पर्दे के पीछे कइयों ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं। इतना ही नही, शाहरुख के भड़कने के पीछे कई वजहें भी बताई जा रही हैं।

दरअसल, बुधवार को कोलकाता और मुंबई इंडियन्स का मैच खत्म होने के बाद शाहरुख स्टेडियम के भीतर की तरफ जा रहे थे। गार्ड्स ने उन्हें यह कहकर अंदर जाने से रोका तो इस बात पर शाहरुख भड़क उठे और सुरक्षा गार्ड्स से गाली-गलौच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि बीच-बचाव के लिए एमसीए अधिकारी पहुंचे लेकिन शाहरुख खान ने उन्हें भी नहीं बख्शा।एमसीए अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने गार्ड के साथ धक्का−मुक्की की और एमसीए समेत बीसीसीआई को अपशब्द कहे। एमसीए ने शाहरुख और उनके दोस्तों के खिलाफ मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत कर दी।

जब ये मामला प्रबंधन के पास पहुंचा तो उसने शाहरुख खान को माफी देने से साफ इंकार कर दिया। आईबीएन-7 के साथ खास बातचीत में एमसीए के कोषाध्यक्ष रवि सावंत ने शाहरुख के बवाल का पूरा किस्सा सुनाया। बकौल सावंत, बुधवार को केकआर की जीत के बाद शाहरुख अपने बाउंसरों के साथ ड्रेसिंग रूम में जाने लगे। नशे में धुत शाहरुख का सामना एक लड़की से हुआ। शाहरुख ने लड़की से समर्थक टीम के बारे में पूछा तो जवाब मिला मुंबई इंडियंस। इसपर तिलमिलाए शाहरुख ने लड़की को गालियां देना शुरू कर दिया।

बाउसंरों के साथ शाहरुख जब स्टेडियम की ओर आने लगे तो सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोकना चाहा। इस पर बॉलीवुड अभिनेता ने न सिर्फ गालियों की बौछार शुरु कर दी बल्कि हाथ भी उठाया। इसके बाद मौके पर बीच-बचाव करने पहुंचे एमसीए अधिकारियों से भी शाहरुख ने गाली-गलौच की। शाहरुख ने बीसीसीआई और एमसीए के वरिष्ठों को भी नहीं छोड़ा और खूब गालियां बकी। कोषाध्यक्ष रवि सावंत ने इस पूरे मामले में शाहरुख के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात की है साथ ही उन्होंने शाहरुख को माफी देने से भी इंकार किया।

बताया जाता है कि एमसीए अधिकारियों ने यह पूरा किस्सा जब अध्यक्ष विलासराव देशमुख को बताया तो उनका जवाब भी काफी सख्त था। देशमुख ने अधिकारियों को इस मामले पर एक्शन लेने के लिए कहा।

एक और खबर के मुताबिक आईपीएल की 65वें मुकाबले में जैसे ही कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को हराया, शाहरुख खान टीम को बधाई देने के लिए मैदान पर जाने लगे। लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया।

सुरक्षा कर्मियों के मना करते ही शाहरुख गुस्सा हो गए और उनसे अभद्रता करने लगे। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य नवीन शेट्टी ने बताया कि शाहरुख खान पूरी तरह से नशे में थे। जब सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोका तो उन्होंने पहले गाली-गलौच की फिर एक सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मार दी।

एमसीए के सचिव नितिन दलाई ने कहा कि खान ने बीसीसीआई और एमसीए के अधिकारियों से झगड़ा किया और उनके साथ काफी खराब बर्ताव किया। एमसीए के खजांची के मुताबिक शाहरुख के गार्ड्स ने स्‍टेडियम में तैनात सुरक्षाकर्मियों से झगड़ा किया और खुद शाहरुख भी बीसीसीआई व एमसीआई के अधिकारियों से उलझ गए। उनके मुताबिक शाहरुख ने ‘जो करना है कर लो, उखाड़ लो…’ टाइप की भाषा का इस्‍तेमाल किया, जो सही नहीं है।

Facebook Comments

इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..
    Print       Email

About the author

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक “मुखौटों के पीछे – असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष” में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.

10 Comments

  1. Vimal Singh Vidrohi says:

    BCCI ko sochna chahiye, aise gadhe ki aulaad ko team pakda di. team aur bhains mein bahut fark hai.

  2. sahi h surender ye ma……. ke sath-sath bah……..c bhi h .

  3. desi bhasa me bahut ma……..c.he napunsak admi he sala frutet.

  4. Rajdhir Singh says:

    Bechare Sahrukh ka koi dos nahi…. Sara kiya dhara mardud Sharab ka hai….sha…sha…sha….raab sal…….a.

  5. Muhammad Ali says:

    SAHRUKH HO YA SALMAN SHARIF KOI NAHI HAI.

  6. आखिर हम लोग क्यों, Celebrities को इतना सर पर बिठा लेते हैं और उन्हें लिए बिग / बादशाह / भगवान् जैसे उपनाम से पुकारने लगते हैं कि उनके दिमाग बुरी तरह खराब हो जाएँ, वो जमीन पर ही न रहें!

  7. Ashwin Soni says:

    आदमी कही ना कही अपनी औकात दिखा ही देता हें ,………..खान ,,,शाहरुख खान.

  8. शाहरुख़ खान भारतीय फिल्म जगत की सबसे बड़ी गंदगी है, ऐसे तुच्छ कपटी आदमी से बेहतरी की उम्मीद ही बेकार है .

  9. Mansoor Khan says:

    kya sirf shahrukh hi doshi , jara ghatna ka dusra pehloo bhi dekhein shahrukh ek team ke malik hein, IPL ke permotions ke liye hamesha tayyar rehte hein.jahinri tor par un par pressure bhi rehta hoga.12 ghante bhi nahi huye ki MCA ne unke upar full life pratibandh ka farmaan zari kar diya.kahin na kahin is prakaran se ektarfe paksh ka ehsaas hota hei.

पाठक चाहे आलेखों से सहमत हों या असहमत, किसी भी लेख पर टिप्पणी करने को स्वतंत्र हैं. हम उन टिप्पणियों को बिना किसी भेद-भाव के निडरता से प्रकाशित भी करते हैं चाहे वह हमारी आलोचना ही क्यों न हो. आपसे अनुरोध है कि टिप्पणियों की भाषा संयत एवं शालीन रखें - मॉडरेटर

You might also like...

पनामा के बाद पैराडाइज पेपर्स लीक..

Read More →
Page Reader Press Enter to Read Page Content Out Loud Press Enter to Pause or Restart Reading Page Content Out Loud Press Enter to Stop Reading Page Content Out Loud Screen Reader Support
%d bloggers like this: