Loading...
You are here:  Home  >  मीडिया  >  मनोरंजन  >  Current Article

और अब देखिए पाकिस्तानी ब्यूटी वीना मलिक की ‘डर्टी पिक्चर’, कन्नड़ में

By   /  May 25, 2012  /  6 Comments

    Print       Email
इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..

पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ऐसे-ऐसे काम करती हैं जिनसे लगता है कि उन्होंने अपने लिए कोई सीमा नहीं तय कर रखी हैं। बॉलीवुड नहीं तो कन्नड़ फिल्म ही सही। उन्होंने फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ के कन्नड़ संस्करण में काम शुरू कर दिया है और वह इसे लेकर खासी उत्साहित भी हैं।

 

अभिनेत्री की माने तो फिल्म ग्लैमर से भरपूर होने के साथ-साथ उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका भी देगी। त्रिशूल निर्देशित कन्नड़ संस्करण का नाम भी ‘द डर्टी पिक्चर’ रखा गया है और वेंकटप्पा इसके निर्माता हैं।

 

वीना ने बताया, “मैं फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मैंने फिल्म की कहानी सुनी और वह मुझे बहुत दिलचस्प लगी।”
उन्होंने बताया, “अभिनेत्री के तौर पर मुझे अपने काम को दिखाने के बहुत सारे अवसर मिलेंगे। निर्देशक ने फिल्म में ग्लैमर, भावनाओं सहित अन्य सभी आवश्यक बातों को ध्यान में रखा है।”

फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो जाएगी और वेंकटप्पा के बेटे अक्षय फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
वेंकटप्पा ने बताया कि उन्हें वीना से तारीखों को लेकर परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा क्योंकि अभिनेत्री की वीजा सम्बधी सभी मुश्किलें दूर हो गई हैं।

 

अभिनेत्री विद्या बालन अभिनीत फिल्म का हिन्दी संस्करण दक्षिण फिल्मों की अभिनेत्री सिल्क स्मिता की अनौपचारिक जीवनी पर आधारित है। इस फिल्म के लिए विद्या बालन ने अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है। वैसे निर्माता एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बनी ‘द डर्टी पिक्चर’ का शीर्षक इस्तेमाल करने के खिलाफ हैं लेकिन त्रिशूल ने बताया कि फिल्म की कहानी एकदम अलग है।(भास्कर)

Facebook Comments

इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..
    Print       Email

About the author

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक “मुखौटों के पीछे – असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष” में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.

6 Comments

  1. जो वो दिखाना चाहती है उसका उनको इसमे पूरा मौका मिएगा !
    अगर यहाँ वो दिखने में कामयाब रही तो फिर क्या ….. यहाँ की पिक्चरो को आप भली भांति जानते है …. नंगे नहाओ और खुला खाओ …

    NARESH KUMAR SHARMA

  2. sub ko paisa kamna hai. naitikta ki chinta kise hai.

  3. yeh kahi I S I ki agent toe nahi

  4. sab myae ka chakar hae jaa fir yeh I S I ki agent hae sarkar ko pata lagana chyae

  5. Kamal Yadav says:

    bahut hot hee yarrrrrrrrrrrrrr?

  6. Nitesh Raj says:

    hi sexy

पाठक चाहे आलेखों से सहमत हों या असहमत, किसी भी लेख पर टिप्पणी करने को स्वतंत्र हैं. हम उन टिप्पणियों को बिना किसी भेद-भाव के निडरता से प्रकाशित भी करते हैं चाहे वह हमारी आलोचना ही क्यों न हो. आपसे अनुरोध है कि टिप्पणियों की भाषा संयत एवं शालीन रखें - मॉडरेटर

You might also like...

पद्मावती: एक तीर से कई शिकार..

Read More →
Page Reader Press Enter to Read Page Content Out Loud Press Enter to Pause or Restart Reading Page Content Out Loud Press Enter to Stop Reading Page Content Out Loud Screen Reader Support
%d bloggers like this: