Loading...
You are here:  Home  >  अपराध  >  Current Article

बलात्कार का आरोपी स्वामी नित्यानंद गिरफ्तार होगा..

By   /  June 11, 2012  /  12 Comments

    Print       Email
इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..

यौन शोषण और बलात्कार के आरोपों का सामना कर रहे विवादास्पद धर्मगुरु स्वामी नित्यानंद को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है। पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए सर्च वारंट जारी कर दिया है। राज्य सरकार द्वारा उन्हें दो दिन के अंदर गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए हैं. गौर तलब है कि एक कन्नड़ टी वी चैनल पर तीन दिन पहले से प्रसारित हुए एक कार्यक्रम में कुछ महिलाओं ने  धर्मगुरु स्वामी नित्यानंद पर यौन शोषण के आरोप लगाये थे.

नित्यानंद पर कई महिलाओं ने कन्नड़ टीवी चैनल सुवर्ण न्यूज़ पर प्रसारित वीडियो में यौन शोषण करने का आरोप लगाया था. देखे वीडियो:

[yframe url=’http://www.youtube.com/watch?v=RftEpHUN3b8′]

 

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सदानंद गौड़ा ने राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक बाद नित्यानंद की गिरफ्तारी का फैसला लिया है। उन्होंने बताया कि आश्रम में कुछ दिन पहले मीडिया और समर्थकों के बीच हुई झड़प के संबंध में पुलिस द्वारा प्रस्तुत रिपोर्ट के आधार पर यह निर्णय लिया गया है। दो दिन के अंदर स्वामी नित्यानंद की गिरफ्तारी हो जाएगी। इस बाबत राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

कर्नाटक सरकार के कानून मंत्री के मुताबिक सरकार स्वामी के बेंगलुरू स्थित आश्रम को सील कर सकती है। एस. सुरेश कुमार ने कहा था, “सरकार आश्रम में आपत्तिजनक गतिविधियां होने के आरोपों को देखते हुए इस पर नियंत्रण स्थापित करने एवं प्रशासक नियुक्त करने पर विचार कर रही है।” यह आश्रम बेंगलुरू से 35 किमी दूर बिडाडी में 29 एकड़ में फैला है।

गौरतलब है कि स्वामी पर अश्लीलता, सेक्स और रेप जैसे कई संगीन आरोप लगे हुए हैं। कुछ महीने पहले ही सीआईडी ने उनके खिलाफ रामानगरम अदालत में एक चार्जशीट दाखिल किया था। इसमें दावा किया गया था कि नित्यानंद ने महिलाओं के अलावा अपने एक विदेशी भक्त के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए हैं। कर्नाटक के बिदादी आश्रम के अलावा अमेरिका में कुछ शहरों में उन्होंने अपने इस भक्त के साथ अप्राकृतिक सेक्स संबंध बनाए थे।

सीआईडी ​​द्वारा दाखिल चार्जशीट में साफ कहा गया था कि प्राप्त सबूतों में यह बात सामने आई है कि नित्यानंद अप्राकृतिक सेक्स भी करते थे। विदेशी भक्त की पहचान गुप्त रखी गई। सीआईडी के अधिकारियों ने उसके साथ की गई बातचीत का वीडियो रिकार्ड कर लिया था।

स्वामी नित्यानंद का एक और सेक्स स्केंडल वीडियो:

[yframe url=’http://www.youtube.com/watch?v=OtOInIrg5Ow’]

Facebook Comments

इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..
    Print       Email

About the author

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक “मुखौटों के पीछे – असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष” में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.

12 Comments

  1. Jamal Shahid says:

    kanoon alag nhi h bs farq itna h uski pahunch kaha tk h,bht se log aise h k daudte rh jate h r ek f.i.r.nhi likha paate,ap aise logo ki madad kr dia kare,

  2. Yes they all r bloody cheat

  3. Yes they all r bloody cheat

  4. Neeta Smile says:

    all babaji are idiots……….. we should not. trust on them,,,,,,, its our mistakes that we trust on them blindly…..

  5. sare baba chutiyo ko jail me dalo

  6. nittyanand…. nittya yahi karte the or ishwar k naam pr aish kr rahe the.

  7. Rascal Bastard nityanand. Aise swami ke rup mein neech haraamzyado ko sare aam goli se uda dena chahaiye taki doosre aisa karne se be dare.Humare desh ko barbaad karne wale mein corrupt politicians, bureocrats, Nirmal baba, radheMaa, nityanand jaise dhongi sadhoo ka bahut bada yogdaan hai. Solution sirf ek hai: SAKT KANOON KO LAAGO KARNA AUR FAST TRACK COURT BANA KAR AISE SARE LOGO KA SAFAYA KARNA.

  8. laldhari_yadav says:

    बाबा कोअ जल्दसेअ जल्द भजन चाहिय कडिय स कडिय सजा मिअलना चाहिए

  9. Shiva Iani Ap sab deas ka eatna dhyan deagia toa bhrasta char khatam hoa sakta hia thanks.

  10. is desh ke sath yahi pareshani hai k alag alag logo ke liye alag alag kanoon hai.Koi doosra hota to ab tak arrest ho chuka hota.

  11. राजन says:

    गिरफ्तर ‘होंगे’ मतलब क्या? इस ठरकी और बलात्कारी को इतना सम्मान क्यों?

पाठक चाहे आलेखों से सहमत हों या असहमत, किसी भी लेख पर टिप्पणी करने को स्वतंत्र हैं. हम उन टिप्पणियों को बिना किसी भेद-भाव के निडरता से प्रकाशित भी करते हैं चाहे वह हमारी आलोचना ही क्यों न हो. आपसे अनुरोध है कि टिप्पणियों की भाषा संयत एवं शालीन रखें - मॉडरेटर

You might also like...

पनामा के बाद पैराडाइज पेपर्स लीक..

Read More →
Page Reader Press Enter to Read Page Content Out Loud Press Enter to Pause or Restart Reading Page Content Out Loud Press Enter to Stop Reading Page Content Out Loud Screen Reader Support
%d bloggers like this: