Loading...
You are here:  Home  >  मीडिया  >  मनोरंजन  >  Current Article

पॉप सिंगर रिहाना पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकती है..

By   /  June 13, 2012  /  6 Comments

    Print       Email
इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..

पॉप सिंगर रिहाना के लिए अपने कपड़े उतार देना  कोई नई बात नहीं हैं।  पब्लिसिटी पाने का उसका ये जाना पहिचाना हथकंडा है। रिहाना अपने विवादित ट्वीट्स, न्यूड फोटोशूट, और टॉपलेस तस्वीरों के चलते हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

इस बार रिहाना न जो किया उससे तो यह बात साफ हो गई कि वे किसी के कहने पर भी बदलने वाली नहीं हैं। इस बार उन्होंने ना तो कोई हॉट फोटोशूट करवाया है और ना उन्होंने अपने कपड़े उतारे हैं। बल्कि इस बार उन्होंने कपड़े ही ऐसे पहने कि उनमें से उनके निजी अंग बाहर झांकने लगे। मैनहट्टन के बाजारों में शॉपिंग करने के लिए निकलीं रिहाना ने गुलाबी रंग की लेस वाले मिनी ब्रॉ टॉप के साथ एक प्लीटेडेट स्कर्ट पहन रखी थी जिसके कारण उनके साथ यह दुर्घटना हो गई।

उस ड्रेस में रिहाना की तस्वीरें देख उनके दोस्तों को समझ में आ गया होगा कि उनकी जिंदगी इन दिनों सामान्य नहीं चल रही है। रिहाना भले ही यह चाहती हों कि उनके जानने वालों को यह लगे कि वे दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही समस्याओं से अच्छी तरह निपट ले रही हैं। पर जो हुआ उसके बाद तो सबको समझ में आ जाना चाहिए कुछ तो गड़बड़ है।

रिहाना के शुभचिंतकों का मानना है कि उनको कुछ दिन आराम की सख्त जरुरत है और इसके लिए उन्हे पुनर्वसन केन्द्रों की मदद लेनी चाहिए। उनके मेंटर जे-Z ने भी अभी हाल ही में उन्हें रिहेब जाने का आदेश दिया था!

सूत्रों का कहना है कि रिहाना कि पार्टी लविंग लाइफस्टाइल अब कंट्रोल से बाहर हो चुकी है और अगर वे इससे खुद नहीं निकल पाती हैं तो उनके खिलाफ एक्शन भी लिया जा सकता है। रिहाना अपनी न्यूड तस्वीरों, अपने नाइट आउट की तस्वीरों, स्ट्रिप क्लबों की हरकतों को ट्विटर पर जारी करने के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले दिनों वे अपने स्वास्थ्य कारणों और रात भर पार्टी में जश्न करने और बाद में फ्लाइट मिस करने के कारण भी खबरों में आई थीं।

रिहाना के एक नजदीकी के अनुसार, “रिहाना पिछले कई महीनों से ऑउट ऑफ कंट्रोल हो चुकी हैं। पिछले हफ्त उनको ब्रिटेन के लिए फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन उनसे वो फ्लाइट मिस हो गई। जे-Z का पारा सातवें आसमान पर था, उन्होंने रिहाना से कहा, ‘तुम अब रिहेब चली जाओ नहीं तो मैं तुमको लेबल से बाहर कर दूंगा।’ रिहाना काफी दुखी थी, उसे अब महसूस हो रहा है कि उसके पास कोई दूसरी च्वाइस नहीं है।”

क्या रिहाना को कभी अपनी हरकतों पर पछतावा होगा? क्या कभी उसे इस बात का एहसास होगा कि अच्छी लड़कियों को बुरे काम नहीं करने चाहिए? क्या उसे कभी इस बात का एहसास होगा कि उसके साथ जो हो रहा है वह उसके कारनामों का ही प्रतिफल है?

रिहाना बारबडोस (वेस्टेंडीज द्वीप समूह का एक देश) की मॉडल और पॉप सिंगर हैं। रिहाना ने अपना पहला एल्बम ‘म्यूज़िक ऑफ़ द सन’ 2005 में रिलीज किया था। रिहाना पॉप, पॉप रॉक, डांस पॉप जैसे शैली के गाने गाती हैं। रिहाना अब तक पांच अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड और 6 ग्रैमी अवार्ड पा चुकी हैं। रिहाना ने कुछ दिनों पहले ट्विटर पर दावा किया था कि वो किसी भी सामान्य लड़की को बाइसेक्सुअल बना सकती हैं।

Facebook Comments

इस खबर को अपने मित्रों से साझा करें..
    Print       Email

About the author

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक “मुखौटों के पीछे – असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष” में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.

6 Comments

  1. poonam panday se to behtr hi hai jo apne pure kpde utarne ko turant taiyar rhati hai. aur ab ldkio aur mhilao ko kpde tang lagne lge hai esiliy vo bina kpde ke jyade surachhit mahsus krti hai.

  2. is desh ka na jane kya hoga.

  3. PURA UTARNE SE AUR BADHIYA HOTA

  4. Amit Goyal says:

    agar khuswant k pita ne bhagat ko phasi dilwai thi to use samman QQQQQQQQQQQ diya ja raha hai.

  5. THE PUBLICITY IS ONLY DEPENDS ON THE CLOTHES SO FELT SO NUDTY IS BEST SOLUTION.

पाठक चाहे आलेखों से सहमत हों या असहमत, किसी भी लेख पर टिप्पणी करने को स्वतंत्र हैं. हम उन टिप्पणियों को बिना किसी भेद-भाव के निडरता से प्रकाशित भी करते हैं चाहे वह हमारी आलोचना ही क्यों न हो. आपसे अनुरोध है कि टिप्पणियों की भाषा संयत एवं शालीन रखें - मॉडरेटर

You might also like...

पद्मावती: एक तीर से कई शिकार..

Read More →
Page Reader Press Enter to Read Page Content Out Loud Press Enter to Pause or Restart Reading Page Content Out Loud Press Enter to Stop Reading Page Content Out Loud Screen Reader Support
%d bloggers like this: