/एक नाबालिग किशोरी ने अपनी किशोरी मित्र से करवाया गैंगरेप..

एक नाबालिग किशोरी ने अपनी किशोरी मित्र से करवाया गैंगरेप..

मोलड़बंद इलाके की निवासी किशोरी द्वारा अपनी एक किशोरी मित्र से नैनीताल के होटल में सामूहिक दुष्कर्म करवाए जाने का मामला सामने आया है।

बदरपुर थाना पुलिस ने किशोरी को नैनीताल लेकर जाने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य किशोरी के कहने पर पीड़ित किशोरी नैनीताल घूमने गई थी।
लेकिन वहां पहुंचने के बाद एक होटल में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। सोमवार को किशोरी को लाजपत नगर स्थित चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सामने पेश किया गया। इसके बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी जमशेद (26), हारुन (26) व सावेद (22) नैनीताल के हल्द्वानी के रहने वाले हैं और तीनों टैक्सी चालक हैं। 15 वर्षीय किशोरी भी हल्द्वानी की रहने वाली है। किशोरी गर्मियों की छुट्टियों में अपनी बहन के पास मोलड़बंद आई हुई थी।

यहां पड़ोस में ही रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी से उसकी दोस्ती हो गई। पड़ोसी किशोरी पीड़िता को नैनीताल लेकर पहुंची। उसने पीड़िता को घुमाने का झांसा दिया था।

नैनीताल पहुंचकर पड़ोसी किशोरी ने अपने तीन दोस्तों को होटल में बुला लिया और तीनों ने 15 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसे अकेली छोड़कर आरोपी फरार हो गए।

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.