/नग्न डांस पार्टी पर छापा – तीस लड़के और लड़कियां गिरफ्तार..

नग्न डांस पार्टी पर छापा – तीस लड़के और लड़कियां गिरफ्तार..

हैदराबाद के उपनगर हयातनगर में पुलिस ने शुक्रवार देर रात एक रेव पार्टी पर छापा मारकर 15 लड़कियों सहित 30 युवाओं को गिरफ्तार किया है. रंगा रेड्डी जिला पुलिस ने हयातनगर के पिगलीपुरम स्थित एक रिसार्ट पर छापा मार कर यह कार्रवाई की है. पुलिस के अनुसार जब पुलिस ने इस पार्टी पर छापा मारा तो पता चला कि यह युवा नग्न डांस कर रहे थे.

पुलिस के अनुसार श्रीनिवास रेड्डी नाम के व्यक्ति की बर्थडे पार्टी में लड़कियों को हैदराबाद, मुंबई और बेंगलूर से लाया गया था. पुलिस ने वहां से शराब, अश्लील सीडी, कंडोम बरामद किए है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वहां से 15 कारों को भी जब्त किया गया है. माना जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए लोगों में बड़े कारोबारियों और नौकरशाहो के बच्चे भी शामिल है.

मुंबई के एक शख्स ने इस रिसॉर्ट को लीज पर लिया था. पुलिस ने यह कार्रवाई हयातनगर के निवासियों की शिकायत पर की. हयातनगर के निवासियों का कहना है कि इस इलाके में फैले करीब – करीब नब्बे फीसदी रिसोर्ट्स अश्लीलता परोसने के कारोबार में लिप्त हैं.

गौरतलब है कि आन्ध्र प्रदेश में इस किस्म की पार्टियों का चलन बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है.

 

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.