/भगत सिंह क्रांति सेना चलाएगी आसाम में बाढ़ राहत कार्य..

भगत सिंह क्रांति सेना चलाएगी आसाम में बाढ़ राहत कार्य..

आसाम में भीषण बाढ़ की चपेट में आने से लाखों परिवार बेघर हो गए हैं और सरकारी राहत पर्याप्त नहीं है. ऐसे में भगत सिंह क्रांति सेना ने असम के इन बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए पहल की है. मंगलवार से शुरू किये जा रहे अभियान के तहत भगत सिंह क्रांति सेना जगह जगह मंदिरों और गुरुद्वारों के सामने कैम्प लगा कर नागरिकों से असम के बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद मांगेगी जिसे सेना की सहायता से बाढ़ पीड़ितों तक पहुँचाया जायेगा.
भगत सिंह क्रांति सेना के संस्थापक तेजिन्द्र सिंह बग्गा के अनुसार मंदिरों और गुरुद्वारों के सामने कैम्प लगा कर देश के लोगों से सामान के रूप में राहत सामग्री एकत्र की जाएगी. बग्गा ने बताया कि हम दानदाताओं से अनुरोध करेंगे कि दान के रूप में नकद राशि के बजाय राहत सामग्री जैसे, कपडे, अनाज, दालें, चावल और अन्य वस्तुए प्रदान करें. बग्गा ने बताया कि भगत सिंह क्रांति सेना इस राहत सामग्री को बाढ़ पीडितों तक पहुँचाने के लिये भारतीय सेना की सहायता लेगी.

भगत सिंह क्रांति सेना ने सभी नागरिकों से अपील की है कि सभी भारतीय अपने शहर, गांव, कस्बे में राहत सामग्री जुटाने के लिए आगे आयें. अधिक जानकारी के लिए 09212640865 पर  भगत सिंह क्रांति सेना से संपर्क किया जा सकता है.

Facebook Comments

संबंधित खबरें:

मीडिया दरबार के मॉडरेटर 1979 से पत्रकारिता से जुड़े हैं. एक साप्ताहिक से शुरूआत के बाद अस्सी के दशक में स्वतंत्र पत्रकार बतौर खोजी पत्रकारिता में कदम रखा, हिंदी के अधिकांश राष्ट्रीय अख़बारों में हस्ताक्षर. उसी दौरान राजस्थान के अजमेर जिले के एक सशक्त राजनैतिक परिवार द्वारा एक युवती के साथ किये गए खिलवाड़ पर नवभारत टाइम्स के लिए लिखी रिपोर्ट वरिष्ठ पत्रकार श्री मिलाप चंद डंडिया की पुस्तक "मुखौटों के पीछे - असली चेहरों को उजागर करते पचास वर्ष" में भी संकलित की गयी है. कुछ समय के लिए चौथी दुनियां के मुख्य उपसंपादक रहे किन्तु नौकरी कर पाने के लक्खन न होने से तेईस दिन में ही चौथी दुनिया को अलविदा कह आये. नब्बे के दशक से पिछले दशक तक दूरदर्शन पर समसामयिक विषयों पर प्रायोजित श्रेणी में कार्यक्रम बनाते रहे. अब वैकल्पिक मीडिया पर सक्रिय.