अभि-ऐश की बेटी ने धरती पर आने से पहले ही किया करोड़ों का कारोबार

ऐश्वर्य राय बच्चन ने पुत्री को जन्म दिया है। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि ऐश्‍वर्य मां बन गई है और उन्हें कन्यारत्न की प्राप्ति हुई है। ऐश्वर्य को प्रसव पीड़ा के चलते सोमवार सुबह मुंबई सेवन हिल अस्पताल में भर्ती किया गया था।

कल बिग बी ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा था, “उम्मीदों भरा एक और दिन! भगवान के अपने तरीके हैं और सभी तरीके बेहद खास हैं। हमें इंतजार है।”  देखा जाए तो बिग बी ने परोक्ष रूप से ऐश्वर्य के शीघ्र मां बनने और बच्चे के बारे में बात कही है।

गौरतलब है कि ऐश्वर्य के मां बनने की तारीख को लेकर करोड़ों रुपए की सट्टेबाजी हो चुकी है। पहले 11.11.11 को फिर बाल दिवस पर यानि 14 नवंबर को अमिताभ के घर नए मेहमान के आने की चर्चा जोरों पर थी, लेकिन बच्चन परिवार का इरादा कुदरत से छेड़छाड़ करने का नहीं था। ऐश्वर्य 15 को अस्पताल में भर्ती हुई थी।

फिर सट्टा इस बात पर भी लगा था कि ऐश्वर्य पुत्र को जन्म देंगी या पुत्री को। इस सट्टेबाजी में कोई मालामाल हुआ तो कोई कंगाल। बहरहाल, इतना जरूर कहा जा सकता है कि धरती पर कदम रखने से पहले ही अभिषेक और ऐश्वर्य की बेटी ने करोड़ों का कारोबार कर लिया है।

Facebook Comments Box

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *