आखिर उस पत्रकार पर क्‍यों भड़क गए श्रीकांत?

एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। इसमें वीरू का नाम नहीं है। चीफ सलेक्‍टर श्रीकांत ने वीरेंद्र सहवाग को अनफिट होने के चलते आराम देने की बात कही, पर इसी दौरान जब एक पत्रकार ने उनसे पूछ लिया कि क्‍या सहवाग को बाहर करने के पीछे असल कारण फिटनेस ही है, तो श्रीकांत भड़क गए। पहले से उन्‍होंने पत्रकार को शट अप कहा। उसके बार भी उस पर भड़कते रहे। इसके कुछ देर बाद उन्‍होंने खुद को संभाला और सफाई पेश करनी शुरू कर दी।

श्रीकांत उस पत्रकार के सवाल से इतने नाराज हुए कि उसे जाने तक को कह दिया। बाद में उन्‍होंने सफाई देते हुए कहा कि हम समझ रहे हैं कि आप क्‍या कहना चाह रहे हैं। पिछले दिनों मीडिया में आई खबरों से जोड़कर देखने की कोशिश कर रहे हैं, पर सच्‍चाई यही है कि वीरेंद्र सहवाग को फिटनेस की दिक्‍कतों के चलते आराम दिया गया है। पर प्रश्‍न यही है कि श्रीकांत इस सवाल पर इतना भड़क क्‍यों गए। वैसे भी पहले से ही यह आकलन किया जा रहा था कि जहीर, सहवाग और सचिन को बाहर किया जा सकता है।

सचिन को तो सलेक्‍टरों ने मौका दे दिया पर बाकी दोनों लोगों को बाहर कर दिया गया। दरअसल सहवाग आस्‍ट्रेलिया दौरे पर बुरी तरह से फ्लाप तो रहे ही हैं पर ताजा मामला उनके और कप्‍तान धोनी के बीच विवाद को लेकर है। इस लिए माना जा रहा है कि सहवाग को आराम के नाम पर बाहर किया गया है। इसी लिए उस पत्रकार के सवाल पर श्रीकांत भड़क गए तथा अपशब्‍द कहते हुए उसे कांफ्रेंस से बाहर जाने तक को कह दिया।

Facebook Comments Box

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *