कॉन्डोम ऐड की झलक दिखा कर चर्चा में बने रहना चाहती हैं सनी लियोन

एफएचएम मैगज़ीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट की खबर पुरानी भी नहीं हुई थी की सन्नी लियोन ने अपने कॉन्डोम ऐड की झलक दिखाकर सबका ध्यान एक बार फिर अपनी ओर खींच लिया है।

इंडो कैनेडियन पोर्न स्टार सन्नी लियोन कुछ समय पहले एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए थाईलैंड गई थीं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर इस विज्ञापन के फर्स्ट लुक की एक तस्वीर अपलोड कर दी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सन्नी ने लिखा, ‘‘मेरे मेनफोर्स कॉन्डोम ऐड की पहली झलक देखिए।’’ सन्नी इस तस्वीर में ऑफ शोल्डर ड्रेस में किसी गार्डन में खड़ी नजर आ रही हैं।

उधर खबर है कि पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म-2 में सनी लियोन ने कई बोल्ड दृश्य दिए हैं, लेकिन उनके बारे में उनका कहना है कि यह दृश्य फिल्म में नहीं होंगे सिर्फ प्रोमो में इन दृश्यों का इस्तेमाल होगा। फिल्म में तो कुछ नया ही देखने को मिलेगा।

एफएचएम मैगजीन के लिए कराए गए फोटोशूट के बारे में भी चर्चा थी कि इसमें सनी टॉप लेस हुई हैं लेकिन जब कवर सामने आया तो दिखा कि उन्होंने अपने बदन को ट्रांसपैरेंट हरे रंग की साड़ी से ढंक रखा है। हालांकि ये ढंकना भी किसी काम का नहीं था क्योंकि इसके बावजूद वे न्यूड नजर आ रही थीं। किसी भारतीय पत्रिका के पहले कवर फोटो में वे हरे रंग की साड़ी, बिंदी और चूड़ियां पहने थीं।

 

अब कंडोम ऐड की चर्चा शुरु करने वाली सनी क्या नया कारनामा करेंगी यह तो कुछ दिनों बाद ही पता चलेगा जब विज्ञापन भारतीय टेलीविजन पर दिखने लगेगा। वैसे बताया ये जा रहा है कि जब तक जिस्म-2 रिलीज़ नहीं हो जाती, तबतक सनी लियोन भारतीय मीडिया में ऐसे ही शिगूफ़े छोड़ कर चर्चा में बनी रहेंगी।

Facebook Comments Box

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *