बलात्कार का आरोपी स्वामी नित्यानंद गिरफ्तार होगा..

यौन शोषण और बलात्कार के आरोपों का सामना कर रहे विवादास्पद धर्मगुरु स्वामी नित्यानंद को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है। पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए सर्च वारंट जारी कर दिया है। राज्य सरकार द्वारा उन्हें दो दिन के अंदर गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए हैं. गौर तलब है कि एक कन्नड़ टी वी चैनल पर तीन दिन पहले से प्रसारित हुए एक कार्यक्रम में कुछ महिलाओं ने  धर्मगुरु स्वामी नित्यानंद पर यौन शोषण के आरोप लगाये थे.

नित्यानंद पर कई महिलाओं ने कन्नड़ टीवी चैनल सुवर्ण न्यूज़ पर प्रसारित वीडियो में यौन शोषण करने का आरोप लगाया था. देखे वीडियो:

[yframe url=’http://www.youtube.com/watch?v=RftEpHUN3b8′]

 

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सदानंद गौड़ा ने राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक बाद नित्यानंद की गिरफ्तारी का फैसला लिया है। उन्होंने बताया कि आश्रम में कुछ दिन पहले मीडिया और समर्थकों के बीच हुई झड़प के संबंध में पुलिस द्वारा प्रस्तुत रिपोर्ट के आधार पर यह निर्णय लिया गया है। दो दिन के अंदर स्वामी नित्यानंद की गिरफ्तारी हो जाएगी। इस बाबत राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

कर्नाटक सरकार के कानून मंत्री के मुताबिक सरकार स्वामी के बेंगलुरू स्थित आश्रम को सील कर सकती है। एस. सुरेश कुमार ने कहा था, “सरकार आश्रम में आपत्तिजनक गतिविधियां होने के आरोपों को देखते हुए इस पर नियंत्रण स्थापित करने एवं प्रशासक नियुक्त करने पर विचार कर रही है।” यह आश्रम बेंगलुरू से 35 किमी दूर बिडाडी में 29 एकड़ में फैला है।

गौरतलब है कि स्वामी पर अश्लीलता, सेक्स और रेप जैसे कई संगीन आरोप लगे हुए हैं। कुछ महीने पहले ही सीआईडी ने उनके खिलाफ रामानगरम अदालत में एक चार्जशीट दाखिल किया था। इसमें दावा किया गया था कि नित्यानंद ने महिलाओं के अलावा अपने एक विदेशी भक्त के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए हैं। कर्नाटक के बिदादी आश्रम के अलावा अमेरिका में कुछ शहरों में उन्होंने अपने इस भक्त के साथ अप्राकृतिक सेक्स संबंध बनाए थे।

सीआईडी ​​द्वारा दाखिल चार्जशीट में साफ कहा गया था कि प्राप्त सबूतों में यह बात सामने आई है कि नित्यानंद अप्राकृतिक सेक्स भी करते थे। विदेशी भक्त की पहचान गुप्त रखी गई। सीआईडी के अधिकारियों ने उसके साथ की गई बातचीत का वीडियो रिकार्ड कर लिया था।

स्वामी नित्यानंद का एक और सेक्स स्केंडल वीडियो:

[yframe url=’http://www.youtube.com/watch?v=OtOInIrg5Ow’]

Facebook Comments Box

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *