Latest Post

कांग्रेस ‘कमल छाप नस्ल’ से निज़ात पाए.. मोदी की महाविजय, महिला मतदाता नायिका ?

पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार ने रोष दिखाते हुए और भगवा पार्टी से टिकट की मांग करते हुए अपने अगले कदम के बारे में फैसला करने के लिए समर्थकों के साथ एक बैठक बुलाई..
-अनुभा जैन॥
अपना रोष दिखाते हुए और आगामी चुनावों के लिए टिकट की मांग करते हुए, पूर्व मुख्यमंत्री और छह बार विधायक रहे जगदीश शेट्टार, जो 1994 से हुबली-धारवाड़ मध्य निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, ने भाजपा आलाकमान के द्वारा उक्त निर्वाचन क्षेत्र में अन्य उम्मीदवारों के लिए रास्ता बनाने के बारे में कहे जाने के बाद अपने समर्थकों के साथ अपनी अगली कार्रवाई तय करने के लिए एक बैठक बुलाई है।

लिंगायत समुदाय से जुड़े शेट्टार ने कहा, “जब मैं हाल ही में दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिला तो मैंने मेरी उम्मीदवारी के बारे में निर्णय की घोषणा करने के लिए उनसे कहा। प्रतीक्षा की भी सीमा होती है। अगर शनिवार यानी आज तक कोई फैसला नहीं आता है तो मैं अपने अगले कदम पर फैसला लूंगा।

उन्होंने आगे कहा, “यहां तक कि बीजेपी संसदीय बोर्ड के सदस्य बीएस येदियुरप्पा ने भी उल्लेख किया है कि अगर बीजेपी मुझे टिकट देने से इनकार करती है, तो इसका असर उत्तर कर्नाटक क्षेत्र की लगभग 25 सीटों के चुनाव के नतीजे पर पड़ेगा। नेतृत्व को इस बारे में सोचना होगा।’ शेट्टार ने आगे कहा कि पूर्व उप मुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी के टिकट को मंजूरी नहीं देना भी भगवा पार्टी में सही नहीं होने और कुछ गलत होने की ओर इशारा करता है।
उन्होंने आगे कहा, “केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने भी मेरे लिए टिकट मांगा था, और हमें परिणाम चाहिए।“

शेट्टार के लिए टिकट की मांग करते हुये राज्य भाजपा एससी मोर्चा सचिव महेंद्र कव्ताल सहित कुल 49 भाजपा पदाधिकारी; डिप्टी मेयर उमा मुकुंद और सदन के नेता एचडीएमपी तिप्पना मज्जगी सहित 16 बीजेपी पार्षदों ने अपने पदों से इस्तीफा दिया है।

Facebook Comments Box

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *