/नाबालिग छात्रा चीखती रही और वो पांचों कार में रेप करते रहे

नाबालिग छात्रा चीखती रही और वो पांचों कार में रेप करते रहे

जन्मदिन पार्टी के बाद शराब के नशे में धुत पांच युवकों ने एक नाबालिग छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया। घटना दिल्ली से सटे नोएडा की है। पांचों ने सेक्टर 12 में बस स्टैंड के समीप खड़ी 17 साल की एक लड़की को अपनी कार में खींच लिया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। आरोपियों ने छात्रा को घटना की जानकारी परिजनों को देने पर उन्हें जान से मारने एवं उसकी वीडियो क्लिप इंटरनेट पर डालकर बदनाम करने की धमकी भी दी। पीड़िता ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में चार मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश में है।

पुलिस ने रविवार को यहां बताया कि शनिवार रात आठ बजे कक्षा दसवीं की एक छात्रा बस स्टैंड पर अपने पिता का इंतजार कर रही थी, उसी दौरान पांच लोग कार से आए और उन्होंने उसे जबर्दस्ती कार में बिठा लिया। उन्होंने उसे नशीले पदार्थ मिला हुआ एक पेय पदार्थ पिला दिया और फिर उसका बलात्कार किया। पुलिस उस वीडियो क्लिप की भी तलाश कर रही है, जिसे इंटरनेट पर डालकर छात्रा को बदनाम करने की धमकी दी गई थी.

शोभना (काल्पनिक नाम) नोएडा के सेक्टर-40 में अपने परिजनों के साथ रहती है एवं दसवीं की छात्रा है। शोभना के पिता का इलेक्ट्रिकल सामान का कारोबार है। शुक्रवार शाम वो अपने पिता के पास दुकान पर सामान खरीदने के लिए पैसे लेने गई थी। उस समय पैसा मौजूद न होने पर पिता ने उसे कुछ समय बाद पैसा देने की बात कही। जिसके बाद छात्रा अपनी एक सहेली के साथ सेक्‍टर 12 स्थित प्रियदर्शनी पार्क घूमने चली गई।

पुलिस ने बताया कि लड़की के कथन के अनुसार पार्क में उसकी मुलाकात राहुल, हिमांशु और सुनील नामक लड़कों से हुई। लड़की के मुताबिक उसकी इन युवकों से पहले से जान पहचान थी। एक दिन पहले ही राहुल के बर्थ डे की पार्टी हुई थी। पीडि़ता छात्रा के मुताबिक आरोपी युवक उसे पार्टी के बहाने गिझोड़ गांव स्थित एक घर लेकर पहुंचे। वहां घर में पहले से ही नीरज और सौरभ नाम के युवक मौजूद थे। वहां आरोपियों ने पार्टी के बहाने जमकर शराब पी एवं छात्रा को भी जबरन शराब पिला दिया। छात्रा को शराब पिलाने के बाद आरोपी उसे एक आई10 कार से लेकर सेक्‍टर 53 स्थि‍त कृष्‍णा होटल पहुंचे।

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने रात में होटल के पीछे गाड़ी लगाकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्‍कर्म किया। इस दौरान छात्रा के शरीर पर खरोच के निशान आए उसकी कमर पर भी चोटें आईं. करीब नौ बजे रात को आरोपी उसे कार से लेकर प्रियदर्शनी पार्क पहुंचे और गाड़ी से धक्‍का देकर बाहर कर दिया। जाते-जाते आरोपियों ने उसे धमकी भी दी कि वो अगर यह बात किसी को बताई तो उसके पूरे परिवार को जान से मार देंगे तथा उसका वीडियो क्लिप इंटरनेट पर डाल देंगे। इसके बाद छात्रा घर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों की शिकायत पर सेक्‍टर 24 की पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। नीरज फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने कार भी जब्‍त कर ली है, जिसमें छात्रा के साथ रेप किया गया था।

 

Facebook Comments

संबंधित खबरें: